ये है हॉलीवुड की सबसे ख़ास मॉडल, तस्वीरें देखते ही दीवाने हो जाएंगे आप
ये है हॉलीवुड की सबसे ख़ास मॉडल, तस्वीरें देखते ही दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

हॉलीवुड की मशहूर स्टार यूलिया लैस्मोविच इन दिनों एक बार फिर से अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. आपको बता दें यूलिया लैस्मोविच रूस की फेमस मॉडल हैं और वो फिलहाल अमेरिका के लॉ एंजिलिस में रहती हैं. अब तक यूलिया की कई हॉट तस्वीरें एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के साथ ही मेन्स हेल्थ, जीक्यू स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड और एफएचएम जैसी मैगजींस में भी छप चुकी हैं.

आपको बता दें यूलिया लैस्मोविच की उम्र 29 वर्ष है और उन्होंने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू थी. जी हाँ.... इसके बाद से अब तक वो कई मैगजींस में दिख चुकी हैं. साल 2016 में यूलिया ने बटर नामक फिल्म में काम किया था. यूलिया सभी फोटोग्राफर्स की फेवरेट मॉडल हैं और अब तक वो अमेरिका के कई फेमस फोटोग्राफर के साथ काम कर चुकी हैं. यूलिया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें आप बार-बार देखना चाहेंगे.

 

आपको बता दें यूलिया लैस्मोविच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. इंस्टाग्राम पर ही उनके लाखों फैंस हैं जो यूलिया लैस्मोविच के दीदार को तरसते हैं. कुछ समय पहले ही यूलिया लैस्मोविच ने मैक्सिम मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें छोटे बालों वाला लड़का पसंद आता है और वह गुस्सैल लड़कों को पसंद नहीं करती हैं. आपको बता दें यूलिया को रेड कलर सबसे ज्यादा पसंद है और इसलिए वो ज्यादातर रेड ऑउटफिट ने ही हॉट फोटोशूट करवाती हैं.

शादी के 20 साल एक-दूसरे से तलाक ले रहा ये मशहूर कपल

शादी के एक महीने बाद ही प्रियंका के ससुराल में खड़ी हुई ये बड़ी मुसीबत

शादी के बाद निक जोनस को मिला इतना बड़ा तोहफा, जानकर आप भी कहेंगे वाह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -