शादी के एक महीने बाद ही प्रियंका के ससुराल में खड़ी हुई ये बड़ी मुसीबत
शादी के एक महीने बाद ही प्रियंका के ससुराल में खड़ी हुई ये बड़ी मुसीबत
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी को अभी महज एक महीना ही हुआ है और ऐसे में उनके सिर पर हाल ही में एक बड़ी मुसीबत आ गई है. आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को हुई थी. शादी के बाद से ही हाल ही में उनके ससुराल से कुछ अनबन की ख़बरें सामने आई है. आपको बता दें इन दिनों प्रियंका अपने पति के साथ अमेरिका में हैं और दोनों इन दिनों न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तैयारियों में जुटे हुए हैं इसी बीच ये बुरी खबर सामने आई है.

सूत्रों की माने तो अमेरिकन सिंगर डेमी लोवेटो और निक जोनस एक समय पर एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे. लेकिन दोनों के बीच उस वक्त दरार आ गई जब निक ने डेमी की एक ना मानते हुए प्रियंका से शादी कर ली. आपको बता दें निक से पहले डेमी निक के बड़े भाई जो जोनस संग अफेयर में रह चुकी हैं लेकिन जो से ब्रेकअप के बाद निक-डेमी की दोस्ती हो गई थी. लेकिन अब प्रियंका और निक की शादी के कारण निक और डेमी के रास्ते अलग हो गए हैं.

हाल ही में डेमी ने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'निक पर वह सबसे ज्यादा भरोसा करती थीं और वह समय में उनके साथ खड़े रहते थे लेकिन प्रियंका से शादी के बाद डेमी को बड़ा झटका लगा है.' सूत्रों की माने तो डेमी ने निक को लाख समझाया था कि वह प्रियंका से शादी ना करें और ऐसा इसलिए क्योंकि डेमी इस रिश्ते से खुश नहीं थी लेकिन फिर भी निक ने डेमी के विरुद्ध जाकर ये काम किया था इसलिए अब डेमी निक से बेहद नाराज है और उनका निक से रिश्ता टूट गया है.

शादी के बाद निक जोनस को मिला इतना बड़ा तोहफा, जानकर आप भी कहेंगे वाह

हनीमून पर मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आए प्रियंका और निक, शेयर की तस्वीर

निक-प्रियंका की शादी की ये खूबसूरत तस्वीरें आपने भी नहीं देखी होंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -