भारत के युकी भांबरी फ्रेंच ओपन से हुए बाहर
भारत के युकी भांबरी फ्रेंच ओपन से हुए बाहर
Share:


पेरिस: पेरिस में चल रहे फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट में पुरूष एकल में खेल रहे भारतीय स्टार युकी भांबरी आज यहां पहले दौर में ही बेल्जियम के रूबेन बेमेलमैन्स से सीधे सेटों में हारकर इस टूर्नामेंट से बाहर हो गये.  वही अन्य मैच में रोहन बोपन्ना भी पुरूष युगल में फ्रांस के अपने साथी एडुआर्ड रोजर वेसलिन के साथ मिलकर अपने अभियान की शुरूआत करेंगे.

 

यहाँ खेलते हुए विश्व में 93 वें नंबर के खिलाड़ी भारत के युकी को 100 वें नंबर के खिलाड़ी के हाथों 4-6, 4-6, 1-6 से हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि युकी और बेमेलमैन्स के बीच यह दूसरा मुकाबला था. इससे पहले एटीपी दिल्ली ओपन 2015 में भारत के युकी भांबरी ने यहाँ शानदार जीत दर्ज की थी.

 

वही अन्य मैच में पिछले साल कनाडा की गैब्रियला डाब्रोवस्की के साथ मिश्रित युगल का खिताब जीतने वाले रोहन बोपन्ना भी पुरूष युगल में फ्रांस के अपने साथी एडुआर्ड रोजर वेसलिन के साथ मिलकर अपने अभियान की यहाँ से शुरूआत करेंगे. उन्हें पहले दौर में अमेरिका के टेलर फ्रिट्स और फ्रांसेसे टिफो से मैच खेलना है. बता दें कि  पुरूष एकल में खेल रहे भारतीय स्टार युकी भांबरी का यह पहला फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट था.

जब जिदान ने फ़्रांस को विश्व ख़िताब दिलवाया

कोहली तीसरी बार साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर चुने गए

स्वर्ण पदकधारी मीराबाई को डोपिंग का डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -