YRS ने शुरू किया शिक्षा और करियर फेयर लॉन्चपैड
YRS ने शुरू किया शिक्षा और करियर फेयर लॉन्चपैड
Share:

कोहिमा: युवा संसाधन और खेल विभाग ने 4 अगस्त, 2021 को निदेशालय वाईआरएस, कोहिमा में शिक्षा और करियर मेला लॉन्चपैड का वस्तुतः शुभारंभ किया। सलाहकार, युवा संसाधन और खेल, ईआर। ज़ेले नीखा ने युवा संसाधन और खेल विभाग, यूथनेट और सहायक विभाग, स्कूल शिक्षा को छात्रों को उनके करियर मार्गदर्शन में मदद करने के लिए अथक प्रयास करने के लिए धन्यवाद दिया और आशा व्यक्त की कि कैरियर मार्गदर्शन कार्यक्रम आगे बढ़ने के लिए समाज में सुधार करेगा। 

उन्होंने लॉन्चपैड अवार्ड्स की भी घोषणा की और तीन छात्रों को स्मार्टफोन दिए: सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल, टिज़िट के एथेल ए कोन्याक; सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल, त्युएनसांग के लेयांग बी.एन. शिउ और मायांगनोचा गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल के आयमवती। दो छात्रों को लैपटॉप प्रदान किए गए: जोत्सोमा गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल के निथोसानो नागी और गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल, दीमापुर की दीना राय है। 

स्नातक के लिए छात्रवृत्ति भी पांच छात्रों को प्रदान की गई: गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल, सोम के रोज़ी कोन्याक, गवर्नमेंट कॉलेज, दीमापुर में अंग्रेजी में स्नातक; गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल किफिरे के त्सारोबी, जीसाजी प्रेसीडेंसी कॉलेज, किफिर में आर्थिक में स्नातक; मुथियाम पी, गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल, नोकलाक ने इतिहास में कैपिटल कॉलेज, कोहिमा में स्नातक किया; टी। चिजावा, बॉटुंग गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल, यिंगली कॉलेज, लॉन्गलेंग में शिक्षा में स्नातक। बेस्ट स्कूल का अवार्ड टिज़िट गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल मोन ने और बेस्ट टीचर का अवार्ड बॉटुंग गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल के चुबारेनला इमसोंग को दिया गया। निदेशक, यूथनेट, नुनेसेनो चेज़ ने लॉन्चपैड के अवलोकन पर प्रकाश डाला और स्वागत भाषण निदेशक, वाईआरएस, अकुमला चुबा द्वारा दिया गया, जबकि जन सूचना अधिकारी, लिबेमो जामी ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

असम ने कैंसर अनुसंधान विकास की दिशा में उठाया ये बड़ा कदम

डूबते गाँव को बचाने के लिए बच्ची ने लगाई गुहार, भिंड कलेक्टर ने कही यह बात

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में युवक के ऊपर चढ़ा जंगली हाथी, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -