YouTube ने अपनी प्रीमियम सेवा स्टूडेंट के लिए इतने कम दाम में की लॉन्च

भारत में अपनी YouTube Music Premium और YouTube Premium सेवाओं के लिए Google के ऑडियो और वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म YouTube ने  नया स्टूडेंट प्लान पेश किया है. प्लान के अनुसार, सभी कॉलेज स्टूडेंट्स को डिस्काउंट एक्सेस मिलेगा. इसमें स्टूडेंट्स को YouTube म्यूजिक, ओरिजिनल वेब सीरीज और मूवीज का डिस्काउंट एक्सेस मिलेगा. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए स्टूडेंट्स को YouTube म्यूजिक प्रीमियम के लिए हर महीने Rs 59 देने होंगे और YouTube प्रीमियम के लिए हर महीने Rs 79 देने होंगे. स्टूडेंट प्लान्स सिर्फ फुल-टाइम स्टूडेंट्स के लिए इस बात को ध्यान में रखते है उपलब्ध कराया है.

Apple iPod टच हुआ लॉन्च, ये होगी अन्य खासियत

अपने पहले का YouTube सब्सक्रिप्शन कैंसिल स्टूडेंट्स इस बात का ध्यान रखें की डिस्काउंटेड सब्सक्रिप्शन प्लान्स के लिए उन्हें  करना होगा. YouTube म्यूजिक में बिना एड के यूट्यूब म्यूजिक लाइब्रेरी का एक्सेस मिलता है. इसी तरह, YouTube प्रीमियम में सिर्फ यूट्यूब म्यूजिक का नहीं बल्कि यूट्यूब वीडियोज और यूट्यूब ऑरिजिनल्स का एक्सेस भी मिलता है.Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं. स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद इन दोनों मिड रेंज के करते हैं.

Netflix देगा इन स्मार्टफोन पर एक साल की फ्री सर्विस

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि YouTube ने भारत में इस साल मार्च में YouTube Premium, YouTube Originals और YouTube Music लॉन्च किया था. Spotify ने भारत में अपनी सेवाएं इससे एक हफ्ते पहले ही शुरू की थी. YouTube म्यूजिक प्रीमियम का रेगुलर प्लान Rs 99 प्रति महीने पर आता है. वहीं, YouTube प्रीमियम का प्लान Rs 129 में एक महीने के लिए आता है. कंपनी ने यह घोषणा की थी की भारत में 3 मिलियन डाउनलोड्स हिट YouTube Music ऐप ने लॉन्च के एक महीने में ही हासिल किए थे.

'माधव सेठ' ने Realme X लॉन्च को लेकर ट्वीट में दी ये जानकारी

Nokia 9 PureView में होंगे 5 रियर कैमरा, ये है लॉन्च डेट

Flipkart Mobiles Fest में बेस्ट स्मार्टफोन ब्रांड पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -