यू-ट्यूब ने लूटवा दिए लोगों के 12 लाख रूपए, पुलिसकर्मी का बेटा निकला आरोपी
यू-ट्यूब ने लूटवा दिए लोगों के 12 लाख रूपए, पुलिसकर्मी का बेटा निकला आरोपी
Share:

सादुलपुर (चूरू) : हाल ही में पुलिसकर्मी के एक 20 वर्षीय बेटे ने ऐसा कारनामा किया हैं. जिसे सुनने के बाद अच्छे-अच्छे चोर भी अपना सर पीटने लगे. दरअसल, पुलिसकर्मी के बेटे ने करीब 10 से 12 लाख रु की ठगी को अंजाम दिया है. और उसने इस काम में यू-ट्यूब का सहारा लिया हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी मनीष (20) सीकर जिले के न्यौराणा गांव का रहने वाला है. और वह पिछले कई दिनों से एटीम बदलकर चोरी कर रहा था. 

एएसपी राजेंद्र कुमार मीणा के मुताबिक, पुलिस करीब ढ़ाई माह से आरोपी की तलाश में थी. पुलिस ने बताया है कि उसके पास से अलग-अलग बैंकों के 20 एटीएम कार्ड भी बरामद किए गए हैं. सादुलपुर में 6 अप्रैल को एटीएम कार्ड बदलकर 1 लाख 89 हजार रुपए निकाले जाने का मामला सामने आया था. पुलिस मोबाइल लोकेशन की सहायता से आरोपी को पकड़ने में सफल हो सकी है. 

पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो उन्हें कोटपूतली, राजगढ़, नोहर, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, सादुलशहर में हुई वारदात में एक ही मोबाइल नंबर इन सभी जगहों पर एक्टिव पाने की सूचना मिली. सबसे ज्यादा लोकेशन गांव न्यौराणा में और गंगानगर के सादुलशहर में पाई गई. आरोपी मनीष न्यौराणा गांव का ही निवासी हैं. पुलसि ने अपनी पड़ताल तेज की. और उन्होंने नंबर ट्रेस कर मनीष को पकड़ने में सफलता हासिल की. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह इस तरह की चोरी करना यू-ट्यूब पर वीडियो देखकर सीखा हैं. 

राजस्थान : पिछले 8 माह से गुलाबी नगरी को रंगने में लगे है 2500 युवा

पलभर में इस कारनामें से मातम में बदल गया जन्मदिन के जश्न का माहौल

दर्दनाक हादसे में उड़े बस के परखच्चे, 2 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -