दर्दनाक हादसे में उड़े बस के परखच्चे, 2 लोगों की मौत
दर्दनाक हादसे में उड़े बस के परखच्चे, 2 लोगों की मौत
Share:

जयपुर : राजधानी समेत पूरे राज्य में सड़क हादसों में इजाफा देखने को मिल रहा हैं. आए दिन यहां कई प्रकार के बड़े सड़क हादसे होते रहते है. ऐसा ही एक हादसा आज सुबह हुआ हैं. जो कि दिल्ली-जयपुर हाईवे का बताया जा रहा हैं. यहां शनिवार सुबह एक बस अनियंत्रित हो गई. जिसने एक बड़े हादसे को जन्म दे दिया. इस हादसे में बस के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए है. जबकि इस दर्दनाक हादसे में 2 लोगों को अपनी जान गंवानी पडी हैं. वहीं इसमें 4 लोग बुरी तरह जख्मी भी हुए हैं. 

जयपुर-दिल्ली हाईवे पर घटित हुआ यह दर्दनाक हादसा शनिवार तड़के सुबह 4 बजकर 30 मिनट का बताया जा रहा हैं. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह एक स्लीपर बस दिल्ली से जयपुर की ओर जा रही थी. जहां बस अपना संतुलन खो बैठी. और वह सुबह करीब 4.30 बजे पावटा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि बस काफी तेज रफ़्तार से चल रही थी. 

बस अनियंत्रित होते ही पहले तो डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद वह सड़क के किनारे खड़े एक ट्राले में जा घुसी. जहां 4 लोग घायल हुए है. साथ ही 2 लोग इस हादसे में मृत पाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक़, हादसे में दुर्घटनाग्रस्त ट्राले और बस दोनों ही पुलिस के कब्जे में हैं. मृतकों की पहचान रियाज अहमद (22) पुत्र अंसार अहमद और रफत बेगम (30) पत्नी गौस खान के रूप में हुई हैं. घायलों का फ़िलहाल जयपुर के अस्पताल में इलाज जारी हैं. 

दर्दनाक हादसा : पल भर में जुदा हुआ 7 जन्मों का बंधन

राजस्थान : विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने शैलजा कुमारी को दिया बड़ा पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -