बिहार: दो एके 47 राइफल लहराते युवक के विडीयो वायरल, पुलिस जांच में जुटी
बिहार: दो एके 47 राइफल लहराते युवक के विडीयो वायरल, पुलिस जांच में जुटी
Share:

पटनाः बिहार में इन दिनों एके 47 राइफल सुर्खीयों में है। अभी कुछ दिन पहले ही पुलिस ने मोकामा क्षेत्र के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के आवास से एके 47 राइफल जब्त किया था। ताजा मामले में एक कमरे के भीतर दो एके 47 राइफल लहराते युवक का विडीयो वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस वीडियो की जांच शुरू कर दी है। बाढ़ थाना अध्यक्ष संजित कुमार ने कहा कि पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल हुए उक्त वीडियो की जांच की जा रही है और जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के साथ अन्य कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा गया है कि काले रंग की शर्ट पहने और कमर में सफेद गमछा बांधे एक युवक अपने हाथ में एके 47 लिये हुए है। बंद कमरों में लाल रंग के बेड के सामने खड़े युवक कभी राइफल को देख रहा है तो कभी उसको फायरिंग मोड में रख कर हंस रहा है। यह पूछे जाने पर कि क्या दोनों युवकों की पहचान हो गई है, संजित ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए उक्त वीडियो में विक्की और चंदन नामक दो युवकों की चर्चा है जिसकी पहचान के लिए प्रयास जारी हैं।

वायरल वीडियो में मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के पड़ोसी विवेका पहलवान के कमरे में दोनों युवकों के दो एके 47 राइफल लहराए जाने के कथित दावे पर यह पूछे जाने पर कि क्या पुलिस ने विवेका के कमरे की तलाशी ली है, संजित ने कहा कि सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। हालांकि विवेका ने दोनों को पहचानने से इनकार कर दिया।

परीक्षा में आए कम नंबर तो युवक ने कर ली आत्महत्या

एक साथ सामने आए ससुराल से प्रताड़ना के 6 केस, जांच में जुटी पुलिस

अलीगढ़ में दर्ज हुआ तीन तालक का मामला, पीड़िता बोली- जेठ करता था छेड़खानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -