पुराने विवाद के चलते युवक ने लगाई कार में आग, CCTV की मदद से पकड़ा गया आरोपी
पुराने विवाद के चलते युवक ने लगाई कार में आग, CCTV की मदद से पकड़ा गया आरोपी
Share:

इंदौर। मामला इंदौर के एरोड्रम हम्माल कॉलोनी का है। यहां मुकेश पाल के घर के बाहर खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार में आरोपी ने गुरुवार रात करीब साढ़े तीन बजे आग लगा दी थी। सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर ही रही थी। वहीं, कार मालिक ने भी आरोपी के आने-जाने वाले रास्ते पर स्वयं ही सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया था। इन सीसीटीवी फुटेज को क्रम से जोड़ते हुए कार मालिक आरोपी के घर जा पहुंचा। वहां पहुंचते ही कार मालिक ने उसे पहचान लिया। आरोपी ने मान लिया की पुराने विवाद के चलते उसने ही कार में आग लगाई थी। आरोपी का विवाद कार मालिक से उधारी के रुपए को लेकर चल रहा था। शुक्रवार की शाम को इस पूरे मामले का खुलासा हो गया, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कार मालिक मुकेश ने बताया की परिवार के लोगों की मदद से शुक्रवार सुबह से लेकर शाम तक करीब एक दर्जन से ज्यादा कैमरों के फुटेज खंगाले। जिसके चलते बाइक से एक ही दिशा में जाते हुए दिखाई दिया आरोपी अजय, सबसे आखिरी फुटेज में घर के पास बाइक रोकता दिखाई दिया। पड़ोसी के कैमरों में नज़र आया की उसने बाइक यही कड़ी की है। पुलिस ने अजय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

करीब एक साल पहले आरोपी अजय ने गाय खरीदने के लिये मुकेश पाल से एक लाख रुपए उधार लिये थे। अब अजय पैसे नहीं लौटा रहा था, वहीं मुकेश पाल लगातार तकादा कर रहे थे। इसके चलते अजय ने रात में पाल की कार में आग लगा दी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जब पुलिस ने आरोपी अजय को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कुबूल लिया और मुकेश पाल से माफ़ी भी मांगी

MP में हावी हुई जातिगत राजनीति, करणी सेना पर भड़के OBC

14 से 28 जनवरी 2023 तक जिले में आनंद उत्सव मनाया जागेगा

आज MP में होगा शरद यादव का अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -