भैंस के बच्चे के लिए युवक को सिर में मार दी गोली

मध्यप्रदेश। मामूली सी बात को लेकर अब देश और प्रदेश में हत्या के मामले ऐसे बढ़ने लगे है जिनके बारे में जानकर कभी कभी तो ऐसा लगने लगता है कि किसी इंसान की जान लेना अब खेल हो चूका है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सामने आया है जहां महज एक भैंस के बच्चे और 6000 रुपए की बात को लेकर एक युवक को गोली मारकर जिंदगी और मौत के बीच झूलने पर मज़बूर कर दिया। युवक की हालात गंभीर है जिसका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज़ कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक यह मामला वैष्णव पुरम इलाके का है जहां बंटी गुर्जर और अजय जयराम के बिच भैंस के बच्चे और 6000 रुपए के लिए विवाद चल रहा था। इस विवाद को लेकर दोनों पक्षों में समझोता भी हो गया था लेकिन अजय गुर्जर का मन अभी भी नही मान रहा था और उसने समझोते के महज 12 घंटे के भीतर अपने साथियो के साथ मिलकर बंटी को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

गोली बंटी के सर में लगी जिसकी वजह से वह वही गिर गया। बंटी को तत्काल हॉस्पिटल पहुचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालात गंभीर बताई है। पुलिस ने केस दर्ज़ कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। आरोपियो की गिरफ़्तारी के लिए संदिग्ध जगहों पर दबिश दी जा रही है।

Most Popular

- Sponsored Advert -