युवक कांग्रेस द्वारा यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो कार्यक्रम शुरू
युवक कांग्रेस द्वारा यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो कार्यक्रम शुरू
Share:

बालाघाट से जुगल किशोर शर्मा की रिपोर्ट 

बालाघाट। युवक कांग्रेस द्वारा यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो कार्यक्रम चलाया जा रहा है वही राहुल गांधी जी द्वारा भारत जोड़ो यात्रा शुरू की गई है जो आगामी नवंबर माह में प्रदेश में पहुंचने वाली है।

उसी को देखते हुए युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राजीव पटनायक का बालाघाट आगमन हुआ, जिन्होंने जिला कांग्रेस कार्यालय में समस्त ब्लॉक अध्यक्ष विधानसभा अध्यक्ष एवं जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों की बैठक ली और भारत जोड़ो यात्रा में युवक कांग्रेस की किस प्रकार की भूमिका रहेगी साथ ही कैसे उस यात्रा को सफल बनाया जाएगा इसको लेकर पटनायक द्वारा युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। इस बैठक में वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री पुष्पा बिसेन, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष तबरेज खान सहित अन्य पदाधिकारी गण मौजूद रहे।

यात्रा के संबंध में जानकारी देते हुए युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राजीव पटनायक ने बताया कि आने वाले दिनों में राहुल गांधी जी की पदयात्रा मध्यप्रदेश में आने वाली है उसमें युवा कांग्रेस की भागीदारी प्रमुख रहेगी। पूरे प्रदेश के युवा कार्यकर्ता उस पदयात्रा को सक्सेस करने अपनी भूमिका का निर्वहन करेंगे, साथ ही वर्ष 2023 के चुनाव में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने बूथ स्तर पर मजबूती से कार्य करने तथा ज्यादा से ज्यादा युवाओं को बूथ लेवल पर जोड़ने का काम करने के संबंध में पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

हर किसी को दीवाना कर रही रानी की तस्वीर

अदाओं का जादू जब फिल्मों में चलाए नीलम का हर कोई दीवाना हो जाए

बार-बार थकान हो सकता है ब्लड कैंसर का संकेत, जानिए लक्षण और कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -