छठी मंजिल से गिरने से हुई युवक की मौत, पुलिस को फ्लैट में मिली शराब की बोतल
छठी मंजिल से गिरने से हुई युवक की मौत, पुलिस को फ्लैट में मिली शराब की बोतल
Share:

इंदौर/ब्यूरो। निरंजनपुर स्थित गोल्डन पाम की छठी मंजिल से गिरने से इंजीनियर अभिषेक सिंह की मौत हो गई। घटना के पूर्व अभिषेक ने पटवारी पिता संजय सिंह से बात की थी। लसूड़िया पुलिस के मुताबिक, मूलत: कोठी रोड सतना निवासी 28 वर्षीय अभिषेक पुत्र संजय सिंह इंजीनियर था। वह एक कंपनी के सेल्स विभाग में काम कर रहा था। उसके पिता संजय सिंह पटवारी हैं। 

अभिषेक की 5 फरवरी को ही किरण सिंह से शादी हुई थी। स्वजन का आरोप है कि किरण और उसका भाई सूरज जबरदस्ती इंदौर लेकर आ गए। गोल्डन पाम की पांचवीं मंजिल पर फ्लैट (532) किराये पर ले लिया। शुक्रवार रात अभिषेक ने पिता को काल कर कहा कि यहां ठीक नहीं है। वह जल्द से जल्द सतना आना चाहता है। सुबह उसकी मौत की खबर आ गई।

घरवालों को देर से मिली सूचना - भाई धनंजय प्रताप सिंह के मुताबिक, अभिषेक करीब डेढ़ बजे ही गिर गया, लेकिन सूचना सुबह 5.30 बजे बाद मिली। किरण ने पहली सूचना दोस्त फैजान को दी। इमारत में रहने वाली एक युवती ने बताया कि ड्यूटी समाप्त कर घर जाते वक्त उसने किरण को कार से जाते हुए देखा था। पुलिस के मुताबिक, फ्लैट में शराब की बोतल और दो गिलास रखे हुए थे। इससे लगता है कि अभिषेक ने छलांग लगाकर आत्महत्या की है। फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है। स्वजन शव सतना लेकर रवाना हो गए हैं। किरण अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। वह भी अभिषेक के शव के साथ सतना ही गई है।

नहीं रहे शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती, 'क्रांतिकारी साधु' के नाम से थे मशहूर

भारत में चौदह प्रमुख बैंकों का राष्ट्रीयकरण किस वर्ष में किया गया था

मुकेश अंबानी ने एक साथ खरीदी 2 कंपनी, जानिए कितने करोड़ो में हुई डील?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -