रैगर के समर्थन में ख़ुदकुशी की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार
रैगर के समर्थन में ख़ुदकुशी की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार
Share:

जयपुर. राजसमंद में हुए लव-जिहाद हत्याकांड के समर्थन में पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की धमकी देने वाले जयपुर के युवक को, पुलिस ने शांति और सौहार्द में बाधा डालने के लिए, धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा.

लव जिहाद हत्याकांड के आरोपी शंभूलाल रैगर के समर्थन में 26 वर्षीय अंशुल दाधीच भगवा ध्वज में लिपटकर पानी की टंकी पर चढ़ गया और नारे लगाकर रैगर को रिहा करने की मांग करने लगा और आत्महत्या की धमकी भी दी. दाधीच ने अपने नाबालिग भतीजे से इसका वीडियो भी बनवाया. लोगों ने पुलिस को बुलाया. पुलिस ने मौके पर पहुँच युवक को नीचे बुलाया. सूत्रों ने बताया कि दाधीच पिछले कई सालों से एक हिंदू समूह से जुड़ा हुआ है. इस मामले में सुभाष चौक पुलिस थाना एसएचओ राजेन्द्र सिंह शेखावत का कहना है कि सीताराम बाजार क्षेत्र में रहने वाला युवक अंशुल दाधीच दरअसल 'मानसिक रूप से अस्थिर' है.

शेखावत ने कहा, "जब हम मौके पर पहुंचे, हमने उससे नीचे आने के लिए आश्वस्त किया और जब वह नीचे आया, हमने उससे पूछा कि वह पानी की टंकी के ऊपर क्यों चढ़ा था. उसने कहा कि उसका एक पारिवारिक मुद्दे पर आत्महत्या करने का मन किया. " शेखावत ने कहा कि “वह एसएमएस अस्पताल में संविदात्मक कर्मचारी के तौर पर काम करता है और उसने खुद कहा है कि वह मानसिक समस्या से पीड़ित है. 

फिलीपींस में कै-टाक के बाद भूस्खलन ने बरपाया कहर

निर्भया कांड की बरसी पर दिल्ली में गैंगरेप

सोमवती अमावस्या पर गंगा किनारे उमड़ेगी श्रद्धालुओं की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -