एयर एशिया ने दिया 1099 में घरेलू उड़ान का ऑफर
एयर एशिया ने दिया 1099 में घरेलू उड़ान का ऑफर
Share:

मुंबई : प्रतिस्पर्धा के इस दौर में हवाई यात्राएं निरंतर सस्ती हो रही है.इसी कड़ी में अब एयर एशिया ने शनिवार को कम समय के लिए रियायती किराए का ऑफर दिया है. एयरलाइन कंपनी ने घरेलू उड़ानों के लिए न्यूतनम किराया 1099 रुपये और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए न्यूनतम किराया 2999 रुपये निर्धारित किया है.

इस बारे में एयरएशिया द्वारा शनिवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार यात्री अब एयर एशिया इंडिया से बेंगलुरु, नई दिल्ली, हैदराबाद, कोच्चि, गोवा, श्रीनगर, रांची और कोलकाता जैसी घरेलू यात्राओं के लिए न्यूनतम 1099 रुपये किराए का लाभ उठा सकते हैं. योजना के अनुसार रियायती टिकट के लिए चार जून से 11 जून तक टिकट बुक किए जा सकते हैं. जिन पर 15 जनवरी, 2018 से 28 अगस्त 2018 के बीच कभी भी यात्रा की जा सकती हैं.

बता दें कि एयर एशिया कंपनी यह प्रमोशनल सेल यात्रियों को एशिया, ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों में 120 से अधिक स्थानों को जोड़ेगी. किराया सिर्फ एक यात्रा के लिए होगा और उसमें विमान किराया समेत सभी शुल्क शामिल होंगे. स्मरण रहे कि  एयरलाइन कंपनी गो एयर ने भी 'प्री-मॉनसून' सेल की घोषणा की जिसमें 999 रुपये में घरेलू यात्रा की जा सकती है.रविवार को यह सेल समाप्त हो रही है. इस दौरान बुक कराए गए टिकट से 1 जुलाई से 31 अक्टूबर के बीच यात्रा की जा सकती है.

यह भी देखें

संप्रग सरकार के नागर विमानन मामलों की जांच करेगी CBI

एयर इंडिया के परिचालन से मुक्त होने की तैयारी में सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -