चिरंजीवी ने लॉकडाउन के बीच DGP को दिया धन्यवाद  
चिरंजीवी ने लॉकडाउन के बीच DGP को दिया धन्यवाद  
Share:

टॉलीवुड मोस्ट पॉपुलर एक्टर चिरंजीवी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है, वहीं एक बार फिर चर्चाओं में है जंहा मेगास्टार चिरंजीवी ने बीते शुक्रवार को कहा है कि तेलुगु राज्यों में पुलिस विभागों की दक्षता ने लॉकडाउन को काफी हद तक सफल बना दिया है।

"उनका प्रयास अभूतपूर्व रहा है। मैं व्यक्तिगत रूप से हैदराबाद में उनके शानदार काम का गवाह रह चुका है।वहीं पुलिस कि परेशानी बढ़ती जा रही है. उन्होंने आगे कहा-  मैं सभी से आग्रह करता हूं कि कृपया पुलिस के साथ सहयोग करें। हमें उन्हें समाप्त करने में शामिल होना होगा।" "दिग्गज अभिनेता ने एक वीडियो संदेश में कहा कि एक कांस्टेबल के बेटे के रूप में, मैं विभाग को सलाम कर रहा हूं,।

तेलंगाना के DGP ने प्रेरक संदेश के लिए चिरु को धन्यवाद दिया है। "आपने एक विस्तृत श्रोता को भी जगाया है, जो आपसे प्रेरित हो जाता है।वहीं उन्होंने आगे पोस्ट ने लिखा है कि  'Being a member of the police family '- it means a lot, it will help us a lot, in this fight against #Covid19. Your words can definitely make everyone stick to #. Chiru's late father, Konidela Venkata Rao, was a police constable.

केरल के सीएम ने अल्लू अर्जुन को दिया धन्यवाद

लॉक डाउन और कोरोना के बीच रिलीज़ हुआ MASTER का एक और पोस्टर

दिलकश नजर आई मिमी चक्रवर्ती, यहाँ देखे स्टाइलिश फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -