लॉक डाउन और कोरोना के बीच रिलीज़ हुआ MASTER का एक और पोस्टर
लॉक डाउन और कोरोना के बीच रिलीज़ हुआ MASTER का एक और पोस्टर
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर थलापति विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं इस समय वह एक बार फिर अपनी फिल्म MASTER के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए है.  निर्देशक लोकेश कानराज की तीसरी निर्देशन वाली फिल्म 'MASTER' 2020 की सबसे अधिक अपेक्षित फिल्मों में से एक है. वहीं इस बात की खबर सामने आई है कि विजय की आने वाली फिल्म गर्मियों तक riliz हो सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म अप्रैल के प्रारंभ में रिलीज़ होने वाली फिल्म को निशाना बनाते हुए, कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण बड़े पैमाने पर फिल्म को अब स्थगित कर दिया गया है, और दुनिया भर के प्रशंसक निराश हैं. लेकिन, ठीक है, निर्माताओं ने आश्चर्यजनक नए हत्यारे पोस्टर के साथ एक किकस टैगलाइन के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया है, जो आपकी लॉकडाउन भावना को बढ़ावा देना सुनिश्चित करता है.

'MASTER' में मालविका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया, अर्जुन दास और शांतनु भाग्यराज जैसे कलाकारों की यादों के साथ विजय और विजय सेतुपति का ड्रीम कॉम्बो है. अनिरुद्ध ने संगीत दिया है और एल्बम एक बहुत बड़ी हिट बन गई है. उद्योग के सूत्रों का कहना है कि फिल्म लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों के खुलने के तुरंत बाद स्क्रीन पर हिट हो सकती है.

दिलकश नजर आई मिमी चक्रवर्ती, यहाँ देखे स्टाइलिश फोटो

ऐन्द्रिता रे इस तरह बिता रही हैं लॉकडाउन का वक्त

फैंस के साथ प्रियंका सरकार ने साझा किया अपना ये स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -