टेस्ला के इस खतरनाक वीडियो को देख कांप उठेगी आपकी रूह

टेस्ला के इस खतरनाक वीडियो को देख कांप उठेगी आपकी रूह
Share:

विश्व में अीजबोगरीब काम करने वालों की भी बहुत बड़ी तादाद है और आए दिन हमें एक से एक वीडियो देखने के लिए मिल ही जाते हैं जिसमें लोग कई किस्म के कारनामे करते हुए नज़र भी आते है. सिर्फ टेस्ला के बारें में बात की जाए तो ही ऐसे बहुत से वीडियो हैं, कुछ समय पहले कंपनी से नाराज एक शख्स ने अपनी टेस्ला कार पर विस्फोटक बांध कर उसे उड़ा दिया था. इस बार एक शख्स अपनी टेस्ला कार को असमान में भेजने की तैयारी करने में लगा हुआ था, लेकिन जो परिणाम सामने आया उसने अवश्य ही इस कार के मालिक को जोरदार चूना लगाया है.

सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक कार कंपनी: टेस्ला ने बिल्कुल सही वक़्त पर हर कदम उठाया है और ये कंपनी अब  विश्वभर में इलेक्ट्रिक कारों के लिए सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है. आलोचना के केस में भी इस ब्रांड की बहुत ही चर्चाए होती रहती हैं. कंपनी ऑटोनोमस ड्राइविंग मोड्स के लिए बहुत मशहूर है लेकिन कभी-कभी ये मोड्स भी काम नहीं करते है और यही वजह है कि कंपनी पर कई सारे केस चल रहे हैं. हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक टेस्ला का मालिक ने अपनी कार को ऑटो मोड पर एक ऊँचे स्थान से कार को जंप करवा दिया.

हवा में उड़ती नजर आती है कार: इस वीडियो में कार को जंप कराने के बाद ये कार एक एंगल से उड़ती हुई दिखाई देती है. बाद में वो कार मुंह के बल रोड पर गिरती है और उसके बंपर्स के परखच्चे उड़ते हुए दिखाई दे रहे है. ये केस अमेरिका के लॉस एंजिलिस का कहा जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस केस की जांच कर रही है. तकरीबन 50 फीट उड़ने के उपरांत कार का अगला और पिछला हिस्सा रोड से बुरी तरह टकराता है और कई सारे पुर्जे टूट जाते हैं. कार का बोनट भी खुल जाता है और आगे पड़े डिब्बों से ये टकरा भी जाती है. इस वक़्त कार का ऑटो पायलेट अंदर बैठे यात्री की जान के लिए खतरा हो सकता है.

 

भारत में लॉन्च हुई Royal Enfield की नई बाइक, जानिए क्या है खासियत

कल भारत में लॉन्च होंगे अब तक का सबसे बेस्ट स्कूटर

Kia Carens पर दिया जा रहा है शानदार ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -