Parle-G करने वाला है बड़ी घोषणा, सुनकर झूम उठेंगे आप
Parle-G करने वाला है बड़ी घोषणा, सुनकर झूम उठेंगे आप
Share:

Parle-G आज भी दुनियाभर में लोगों की पहली पसंद है, हालाँकि इसका दाम बढ़ने के साथ इसका साइज छोटा होता गया है। अब इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल पारले-जी Parle-G) बिस्किट Biskit) के दाम में कटौती करने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि कंपनी बिस्किट के दाम में कमी के साथ-साथ पैकेट के वजन में बढ़ोतरी भी कर सकती है। हालाँकि अभी कोई आधिकारिक एलान नहीं हुआ है। दूसरी तरफ इंटस्ट्री के एक्सपर्ट्स के मुताबिक, पिछले दो साल से बिस्किट की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी होती रही है और अब रोजमर्रा की इस्तेमाल होने वाली वस्तुओं के दाम में कमी हो सकती है।

पारले-जी कंपनी के सीनियर कैटेगरी हेड मंयक शाह का कहना है कि यदि मौजूदा ट्रेंड जारी रहता है तो आने वाले समय में बिस्किट के दाम में 10 से 20 फीसदी की गिरावट देखने को मिल सकती है। वहीँ शाह से जब ये पूछा गया कि कंपनी बढ़ती महंगाई के बीच दाम करने पर क्यों विचार कर रही है? तो इसपर उन्होनें कहा कि अब धीरे-धीरे कृषि उत्पादों की कीमतों में कमी आ रही है। गेहूं के रेट भी कम हो रहे हैं। साथ ही पाम ऑयल के दाम भी कम होने शुरु हो गए हैं।

यही कारण है कि कंपनी अपने बिस्किट के प्राइस को कम करने पर विचार कर रही है। इसके अलावा शाह ने पहले कीमतों में इजाफा करने को लेकर कहा कि, 'पिछले डेढ़ साल से कंपनियों के पास दाम बढ़ाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं था। कोविड के चलते सप्लाई चेन प्रभावित हुआ था, जो कीमतों में वृद्धि का एक बड़ा कारण बना था। उसका असर बिक्री पर भी देखने को मिला। कई कंपनियों को कुछ नुकसान भी उठाना पड़ा था, लेकिन अब मार्जिन में सुधार आ गया है। अगर अब कंपनी दाम में गिरावट करती है तो उसे कोई नुकसान नहीं उठाना पड़ेगा।'

13900 की ड्रेस पहनकर मौनी रॉय ने दिया कातिलाना पोज, बीच के लिए है बेस्ट

'अनुपमा' को पछाड़ने आ रही है 'दूसरी मां', मचेगा धमाल

आर्थिक तंगी से परेशान होकर पिता ने 11 माह के बेटे को नहर में फेंका, माँ से बोला झूठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -