आपके दिल को भा जाएगा इस नई स्मार्टवॉच का लुक
आपके दिल को भा जाएगा इस नई स्मार्टवॉच का लुक
Share:

आज के वक़्त में अधिकतर लोग अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देने लग गए है। ऐसे में, स्मार्ट बैंड और स्मार्टवॉच जैसे प्रोडक्ट्स का उपयोग और भी ज्यादा बढ़ चुका है। यदि आप भी अपनी सेहत का खास ध्यान रखते हैं तो आपके लिए ये खबर बहुत काम की होने वाली है। वेयरेबल ब्रांड अमेजफिट (Amazfit) ने एक नया स्मार्ट बैंड, Amazfit Band 7 लॉन्च किया जाने वाला है। सिंग चार्ज पर एक महीने तक चलने वाले इस स्मार्ट बैंड में आपको कई सारे आकर्षक फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है और इसकी कीमत भी बहुत अधिक नहीं है। 

Amazfit Band 7 Display: Amazfit Band 7 के बारे में बहुत वक़्त से चर्चा की जा रही थी और अब इसे पेश कर दिया गया है। खबरों का कहना है कि इस स्मार्ट बैंड को डिजाइन के लिहाज से शाओमी की स्मार्टवॉच, Xiaomi Smart Band 7 से कम्पेयर भी किया जाने वाला है। कई रंगों में उपलब्ध ये स्मार्ट बैंड 1।47-इंच के एमोलेड डिस्प्ले, 198 x 368 पिक्सल के रेसोल्यूशन और 282PPI की पिक्सल डेन्सिटी के साथ बाजार में आ गया है। 

Amazfit Band 7 Battery: खबरों का कहना है कि वैसे तो ये स्मार्टवॉच कई सारे कमाल के फीचर्स से लैस है लेकिन इसके बारे में जो बात लोगों को सबसे अधिक पसंद आ रही है वो इसकी शानदार बैटरी लाइफ भी दी जा रही है । Amazfit Band 7 में आपको 232mAh की बैटरी  प्रदान की जा रही है। कंपनी का बोलना है कि हेवी यूसेज पर इस वॉच को एक बार चार्ज करके 12 दिनों तक उपयोग भी किया जाने वाला है और बैटरी सेवर मोड में इसे 28 दिनों यानी करीब एक महीने तक उपयोग किया जा सकता है। 

Amazfit Band 7 फीचर्स: प्रोसेसर के बारें में बात की जाए तो Amazfit Band 7 Zepp OS पर काम करती है और इसमें कई सारे मॉनिटरिंग विकल्प भी दिए जा रहे है। बड़े डिस्प्ले वाली इस स्मार्टवॉच में यूजर्स अलेक्सा (Alexa) वॉयस असिस्टेन्ट, ऐप स्टोर, ब्लड ऑक्सीजेन मॉनिटरिंग, हार्ट रेट ट्रैकिंग और स्लीप और स्ट्रेस ट्रैकिंग जैसे फीचर्स का लाभ उठा सकते है। Amazfit Band 7 में आपको 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स और 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग दी जा रही है। जिसमे आपको जीपीएस (GPS) ट्रैकिंग नहीं मिल रही है।  

Amazfit Band 7 प्राइस:  हाल ही में लॉन्च हुए इस लेटेस्ट स्मार्ट बैंड, Amazfit Band 7 की कीमत $49।99 (लगभग 4 हजार रुपये) है। इसे आप Amazfit की वेबसाइट से ऑर्डर भी कर पाएंगे।  खबरों का कहना है कि फिलहाल इस स्मार्टवॉच को इंडिया में पेश नहीं किया गया है। 

Netflix से लेकर Amazon Prime तक मिल रहा है शानदार ऑफर

Vi लेकर आ रहा है अपना अब तक का सबसे धांसू प्लान

जल्द ही इंस्टाग्राम को मिलेगा एक नया अपडेट, वीडियो बनाने वालों की होगी मौज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -