Netflix से लेकर Amazon Prime तक मिल रहा है शानदार ऑफर
Netflix से लेकर Amazon Prime तक मिल रहा है शानदार ऑफर
Share:

यदि आप Jio Fiber इस्तेमाल करते हैं और आपको सही प्लान चुनने में परेशानी हो रही है तो आज हम आपको एक दमदार प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें यूजर्स के लिए बहुत अच्छा होने वाला है। आज हम आपको इस प्लान की उन खासियतों के बारे में जानकारी देने जा रहा है जो इसे अन्य प्लान्स से बेहतर बनाती हैं।

जानें कौन सा है ये प्लान: जिस प्लान की हम बात में आज हम बात करने जा रहे है वो Jio का 1499 रुपये वाला प्लान है इसमें  आपको इतने तगड़े बेनिफिट्स दिए जाते हैं जिनका कोई जवाब अब तक नहीं दिया है। इसमें आपको आवश्यकता का ख्याल तो रखा ही जाता है, साथ ही साथ कंपनी इस प्लान की बदौलत आपके मनोरंजन का भी ध्यान बखूबी रख रही है 

कौन से बेनिफिट्स हैं शामिल: यदि बात करें इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो जिसके आपको सबसे पहले एक माह यानी 30 दिनों की वैलिडिटी भी मिल रही है। 30 दिनों तक आप जितना चाहें उतना इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं और आपको इसके बारे में सोचने की आवश्यकता नहीं पड़ती है। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 300 mbps की धुआंधार स्पीड भी मिलने वाला है। ये स्पीड इतनी धांसू है कि मिनटों में ही हैवी फाइल्स डाउनलोड होने लगती हैं। इसके साथ आपको फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी देखने के लिए मिल रही है। 

फ्री OTT सब्सक्रिप्शन है शामिल: अब आते हैं इस प्लान की उस खासियत पर इसकी बदौलत ये अन्य प्लान्स की तुलना में बहुत  खास है। दरअसल इस प्लान में यूजर्स को फ्री ओवर दि टॉप यानी (OTT) प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इन सब्स्क्रिप्शन्स में इंडिया के 2 सबसे बड़े ओटीटी प्लैटफॉर्म्स भी शामिल हैं जिनमें Netflix और Amazon Prime भी दिया जा रहा है। इन्हें मिलाकर इस प्लान में कुल 17 सब्स्क्रिप्शन्स यूजर्स को फ्री में दिए जाते हैं। तो कुल मिलाकर जो यूजर्स थोड़ा ज्यादा चाहते हैं उन्हीं के लिए ये प्लान बना है।

जल्द ही इंस्टाग्राम को मिलेगा एक नया अपडेट, वीडियो बनाने वालों की होगी मौज

Meta ने किया बड़ा एलान, फेसबुक में जल्द होगा ये बड़ा बदलाव

क्या आप करते है LinkedIn यूज तो हो जाइए सावधान! जरा सी गलती पड़ेगी भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -