सड़क हादसे में युवा महिला MLA की मौत, KCR ने जताया शोक
सड़क हादसे में युवा महिला MLA की मौत, KCR ने जताया शोक
Share:

हैदराबाद: सिकंदराबाद कैंट से BRS विधायक लस्या नंदिता की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई. MLA अपनी कार से यात्रा कर रहीं थीं. संगारेड्डी के अमीनपुर मंडल इलाके में सुल्तानपुर आउटर रिंग रोड (ORR) पर उनकी कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस सड़क दुर्घटना में MLA लस्या नंदिता को गंभीर चोटें लगीं तथा उपचार के चलते उनकी मौत हो गई. इस हादसे में उनका कार ड्राइवर भी गंभीर रूप से चोटिल है तथा हॉस्पिटल में उसका उपचार चल रहा है.

लस्या नंदिता के असामयिक निधन पर BRS प्रमुख केसीआर ने शोक जताया है. उन्होंने कहा, एक युवा MLA के रूप में अपने कामों के लिए पहचानी जाने वाली लस्या नंदिता की सड़क दुर्घटना में मौत से दुखी हूं. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ है. तेलंगाना के सीएम रेवंती रेड्डी ने युवा MLA की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, कैंट MLA लस्या नंदिता की असामयिक मौत से मुझे गहरा सदमा लगा है. नंदिता के पिता जी. सयन्ना के साथ मेरे करीब रिश्ते थे. बीते वर्ष इसी महीने में उनका निधन हो गया था... ये बेहद दुखद है कि उसी महीने में नंदिता की भी अचानक मौत हो गई. मैं उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं...मैं ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करता हूं.

युवा महिला MLA की मौत पर KTR ने दुख जताते हुए एक्स (ट्विटर) पर लिखा, लस्या नंदिता के निधन की दुखद एवं चौंकाने वाली खबर मिली है. मैं युवा MLA की मौत से स्तब्ध हूं और इस मुश्किल वक्त में उनके परिवार, दोस्तों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. बता दें कि लस्या नंदिता तेलंगाना के कद्दावर नेता जी. सयन्ना की बेटी है. 

पुलिस ने भारत में अवैध प्रवेश के आरोप में चार बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया

सवारी बनकर रिक्शा में बैठते थे और फिर मचाते थे लूट, यूपी पुलिस ने पकड़ा गिरोह

'हमारे बैंक खातों से पैसे निकाल रही भाजपा..', कांग्रेस का गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -