'हमारे बैंक खातों से पैसे निकाल रही भाजपा..', कांग्रेस का गंभीर आरोप
'हमारे बैंक खातों से पैसे निकाल रही भाजपा..', कांग्रेस का गंभीर आरोप
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की कड़ी आलोचना की है और उन पर सबसे पुरानी पार्टी से अवैध रूप से धन प्राप्त करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की हरकतें विपक्षी आवाजों को चुप कराने के उद्देश्य से सत्तावादी दृष्टिकोण को दर्शाती हैं।

वेणुगोपाल ने आरोप लगाया, "भाजपा अवैध रूप से हमारे बैंक खातों से धन प्राप्त कर रही है... हमने भी इस देश पर शासन किया है। यदि भाजपा कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार या कांग्रेस शासन के दौरान हुई ऐसी ही घटनाओं का कोई सबूत दे सकती है, तो हम इसकी चर्चा के लिए तैयार हैं।"  क्या एक पार्टी के रूप में भाजपा ने कभी आयकर का भुगतान किया है? लोकतांत्रिक सिद्धांतों की यह घोर उपेक्षा भारत के विरोध की आवाज़ को दबाने का एक प्रयास है... यह सत्तावाद का स्पष्ट प्रदर्शन है।'' इस मुद्दे पर प्रकाश डालते हुए, वेणुगोपाल ने खुलासा किया कि भाजपा सरकार ने बैंकों को कांग्रेस पार्टी के खातों से लगभग 65.89 करोड़ रुपये सरकार के खजाने में स्थानांतरित करने के लिए मजबूर किया।

वेणुगोपाल ने कहा कि "बैंकों की नवीनतम रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि भाजपा सरकार ने बैंकों पर हमारे खातों से लगभग 65.89 करोड़ रुपये सरकार के खाते में स्थानांतरित करने के लिए दबाव डाला है। ये धनराशि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी), भारतीय युवा कांग्रेस और नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ़ इंडिया (NSUI) की है।  भाजपा के विपरीत, हमारा धन आम पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत की कमाई से आता है... यह तथ्य कि संसदीय चुनावों से ठीक पहले प्रमुख विपक्षी दल के बैंक खातों तक पहुंच बनाई गई है, बेहद चिंताजनक है।'' 

'भ्रष्टाचारियों का समूह है INDIA गठबंधन..', मुंबई में जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला

'10 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनेगा भारत ..', विश्व आर्थिक मंच का दावा

मेहसाणा में पीएम मोदी ने किया कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, बोले- सबका साथ, सबका विकास ही हमारा लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -