Video: मेट्रो ट्रेन के सामने महिला डॉक्टर ने लगाई छलांग
Share:

गुड़गांव: गुड़गांव के गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन पर सुबह करीब साढ़े सात बजे मेट्रो ट्रेन के आगे एक महिला डॉक्टर ने छलांग लगा दी. गनीमत रही की युवती मेट्रो के दोनों पटरियों के बीच में गिरी. जिससे व मेट्रो की चपेट में नहीं आई.

हालांकि युवती को गंभीर चोट लगी है. पुलिस ने घायल महिला डॉक्टर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसके शरीर में कई फ्रेक्चर होने की बात सामने आ रही है.

पुलिस के अनुसार फरहद गुड़गांव के मेट्रो स्टेशन पर पहुंची थी. जैसे की मेट्रो स्टेशन पर आने वाली थी कि युवती ने छलांग लगा दी. अचानक युवती के सुसाइड के प्रयास करते ही स्टेशन पर हड़कंप मच गया. पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वही स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में साफ दिख रहा है कि गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन पर दिल्ली की तरफ जाने वाले रूट के प्लेटफॉर्म पर यात्री मेट्रो ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. उस वक्त प्लेटफॉर्म पर बैग लिए एक युवती टहल रही थी.

जैसे ही मैट्रो ट्रेन आई, उसने उसके आगे छलांग लगा दिया. लेकिन युवती ट्रेन के सामने आने की बजाए ट्रैक के बीच में गिर गई. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

और पढ़े-

AIADMK के पूर्व नेता की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए सारी वारदात

Video : जब लिफ्ट में महिला जबरजस्ती लड़के को करने लगी Kiss

कलियुगी मां की दिल दहला देने वाली करतूत, 3 साल के मासूम के साथ की दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -