सेल्फी के चक्कर में गई युवक की जान
सेल्फी के चक्कर में गई युवक की जान
Share:

नासिक : एक बार फिर एक युवक की जान सेल्फी के जुनून ने ले ली। सेल्फी लेने का उत्साह युवक पर इतना देखा गया कि उसे नदी के पाट का ध्यान ही नहीं रहा। नासिक में हुए इस हादसे में युवक नदी में डूब गया। पानी में डूबे युवक को ग्रामीणों ने खोजा, इसके बाद उसे बाहर निकाला गया लेकिन युवक मर गया था।

मिली जानकारी के अनुसार इस युवक की पहचान सौरभ पिता जगन्नाथ चुलभर 18 वर्ष के तौर पर हुई। यह युवक पानी में स्वयं की फोटो निकाल रहा था। यह युवक बांध क्षेत्र के पत्थर पर खड़ा होकर सेल्फी ले रहा था। इस दौरान युवक का संतुलन बिगड़ गया और वह पत्थर से फिसलकर नीचे पानी में आ गिरा। पानी में गिरने पर वह डूबने लगा। उसे कुछ चोट भी लगी थी जिसके कारण वह गहरे पानी में जाने लगा।

यह देखकर उसका दोस्त अजिंक्य भाऊसाहेब गायकर 18 वर्ष उसे बचाने हेतु पानी से कूद गया। मगर अजिंक्य भी डूबने लगा। दोनों युवक डूब गए। इसके बाद शनिवार की शाम गांव वालों ने उस स्थान पर पहुंचकर मछुआरों की सहायता से शवों को पानी से बाहर निकाल लिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी। उल्लेखनीय है कि सेल्फी लेने के ही चक्कर में समुद्र किनारे कुछ युवा अपनी जान गंवा चुके हैं। कुछ युवाओं ने समुद्र के समीप स्थित ऐसे क्षेत्र से सेल्फी लेने का प्रयास किया जहां से समुद्र का गहरा जलस्तर बिल्कुल नीचे नज़र आता है। ऐसे में ये लोग हादसे का शिकार हो गए और इन लोगों की डूबने से मौत हो गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -