फेसबुक पर शेयर किया तिरंगे का अपमानजनक फोटो, युवक गिरफ्तार
फेसबुक पर शेयर किया तिरंगे का अपमानजनक फोटो, युवक गिरफ्तार
Share:

गोरखपुर : स्वतंत्रता दिवस पर गोरखपुर के गोला इलाके में तिरंगे के अपमान का मामला सामने आया है. मामले के अनुसार 19 वर्षीय मुसलमान युवक अफरोज अंसारी ने सोशल मीडिया पर के तिंरगे की अपमानजनक पोस्ट की है. यह युवक किराने की दुकान चलाता है. मामला सामने आते ही लोगों ने पुलिस को इसकी शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. सांप्रदायिक तनाव के डर के चलते उस युवक को किसी से मिलने भी नहीं दिया जा रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस युवक ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने फेसबुक अकाउंट से तिरंगे को लेकर किसी का आपत्तिजनक पोस्ट और फोटो अपने वॉल पर शेयर किया. इस फोटो में तिरंगे को नीचे बिछाकर उसके ऊपर कुर्सी रखकर पाकिस्तान का झंडा फहराने हुए दिखाया गया है. लोगों ने जब इसे फेसबुक पर देखा तो उन्होंने गोला थाने पर शिकायत दर्ज कराई थी.

पिता ने बेटे की हरकत को बताया नादानी

युवक के पिता शौकत अली का कहना है "मेरा परिवार पक्का हिन्दुस्तानी है. बेटे ने जो नादानी की है. इसके लिए पूरा परिवार शर्मसार है. बच्चे की उम्र को देखते हुए उसे माफ कर दिया जाए." पुलिस ने युवक को देर रात गिरफ्तार कर लिया है. युवक से पूछताछ की जा रही है. आज शाम उसे स्पेशल कोर्ट में भी पेश किया जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -