रतन टाटा को इंस्टाग्राम पर युवती ने कहा 'छोटू', इंटरनेट पर फूटा लोगों का गुस्सा
रतन टाटा को इंस्टाग्राम पर युवती ने कहा 'छोटू', इंटरनेट पर फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

मंगलवार को देश के लोकप्रिय उघोगपति में शामिल रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट किया. उनके इस पोस्ट पर एक लड़की ने 'छोटू' लिखकर कमेंट किया. लड़की के इस कमेंट पर लोगों ने आपत्ति जताते हुए उसे ट्रोल कर दिया. साथ ही काफी लोगों ने नाराजगी जताई. लोग लड़की के कमेंट को आपत्तिजनक और शर्मनाक कह रहे थे. लेकिन थोड़ी ही देर में उनकी नाराजगी पर रतन टाटा ने जो जवाब दिया उससे सबको सीख मिली.

CAA Protest : मुज़फ्फरनगर के 53 उपद्रवियों से 23 लाख वसूलेगी योगी सरकार, तहसीलदार को दिया ये आदेश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रतन को इंस्टाग्राम से जुड़े अभी पांच महीने ही हुए हैं. उन्होंने इंटरनेट की इस दुनिया में शामिल होने पर खुशी का इजहार करते हुए अपनी फोटो के साथ मंगलवार को एक पोस्ट लिखा. पोस्ट में उन्होंने लिखा कि यहां लोगों की संख्या एक मील के पत्थर तक पहुंच गई है. यह अद्भुत ऑनलाइन परिवार मेरी उम्मीदों से बेहतर है. जब मैंने इंस्टाग्राम ज्वाइन किया तो मुझे इतने प्यार की उम्मीद नहीं थी. मैं इसके लिए धन्यवाद देता हूं.

सुप्रीम कोर्ट : आपराधिक बैकग्राउंड के उम्मीदवारों को लगा झटका, पार्टीयों को करना होगा ये काम

इसके अलावा रतन टाटा ने कहा कि मेरा मानना है इंटरनेट के इस युग में आपके द्वारा बनाए जाने वाले कनेक्शन की गुणवत्ता किसी भी संख्या से कहीं अधिक है. आपके समुदाय का हिस्सा बनना और आपसे सीखना वास्तव में रोमांचक है और मुझे बहुत खुशी देता है. मुझे उम्मीद है कि हमारी यात्रा जारी रहेगी.टाटा की इस पोस्ट पर पांच लाख से अधिक लोगों ने लाइक व कमेंट किया है. युवती ने कमेंट करते हुए कहा- ‘मुबारक हो छोटू.’ अपने इस कमेंट में युवती ने हार्ट वाली इमोजी का भी प्रयोग किया. कमेंट करते ही अन्य लोगों ने युवती पर नाराजगी जाहिर की. उनके इस कमेंट को शर्मनाक और आपत्तिजनक करार दिया. इसके बाद रतन टाटा ने जो जवाब दिया, उससे सभी को सीख मिली.उन्होने अपने जवाब में कहा कि 'हम सभी में एक बच्चा होता ही है. इस युवती के साथ सम्मानजनक भाषा का इस्तेमाल करें.

'1947 के कैबिनेट में सरदार पटेल को शामिल नहीं करना चाहते थे जवाहर लाल नेहरू'

जसप्रीत बुमराह को लेकर आशीष नेहरा ने कही बड़ी बात, कहा- उनपर आश्रित रहना छोड़ दे भारत...

मायावती की कोठी पर बकाया था 67 हज़ार का बिजली बिल, विभाग ने काट दिया कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -