मायावती की कोठी पर बकाया था 67 हज़ार का बिजली बिल, विभाग ने काट दिया कनेक्शन
मायावती की कोठी पर बकाया था 67 हज़ार का बिजली बिल, विभाग ने काट दिया कनेक्शन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश बिजली विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती की कोठी का बिजली का कनेक्शन काट दिया है। इसके साथ ही बिजली विभाग ने ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में स्थित कोठी पर बिजली बकाए का नोटिस भी पहुँचाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मायावती के पैतृक गांव में जो घर है उसका 67 हजार का बिजली बिल बाकी था। हालांकि बाद में 50 हजार का बिल फ़ौरन जमा किया गया, जिसके बाद विभाग ने फ़ौरन कनेक्शन वापस जोड़ दिया। 

बता दें कि ये कनेक्शन पूर्व सीएम के भाई आनंद कुमार के नाम पर है। मामले में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड कृष्ण कुमार ने कहा है कि 10 किलोवाट का एक कनेक्शन हमारे यहां आनंद कुमार के नाम पर है। इस कनेक्शन पर बिल बकाया था, जिस पर नोटिस भेजा गया था। इस नोटिस पर आज सुबह भुगतान हो गया है। कनेक्शन काटने को लेकर अधिशासी अभियंता ने कहा कि हमारा प्रयास रहता है और हम यही अपील करते हैं कि उपभोक्ता बिल वक़्त पर भुगतान करें ।

उन्होंने कहा कि सामान्य प्रक्रिया के अनुसार, उपभोक्ता के वक़्त पर बिल न जमा करने पर दफ्तर द्वारा उपभोक्ता को नोटिस दिया जाता है । उसके बाद कनेक्शन काट दिया जाता है । आपको बता दें कि हाल ही में मायावती ने देश में गैर सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर के दामों में वृद्धि को लेकर केंद्र सरकार को घेरा है। मायावती ने इसे महंगाई में आटा गीला करने वाला क्रूर कदम करार दिया है।

आने वाले दिनों में बढ़ सकते हैं पेट्रोल-डीज़ल के दाम, जानिए क्या हैं आज के रेट

PPF या NPS, ULIP या ELSS: यदि बचाना चाहते है टैक्स तो, यह ऑप्शन है बेस्ट

वित्तीय हेराफेरी पर वित्त मंत्री का बड़ा बयान, कहा- पहले देश में ही 'खुश' थे ऐसे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -