युवा नहीं दिखना चाहती ये एक्ट्रेस
युवा नहीं दिखना चाहती ये एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री इस्ला फिशर इन दिनों अपने एक बयान को लेकर जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है. इस्ला फिशर का कहना है कि, उनकी उम्र जितनी है, वह उतनी ही उम्र की दिखने में खुश हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "मैने इसके लिए प्रयास छोड़ दिया है और मैने उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को दिल से स्वीकार करने का फैसला किया है. मैं युवा दिखना नहीं चाहती, मैं अपनी उम्र के हिसाब से सही दिखना चाहती हूं. इस समझ ने मेरा जीवन बहुत आसान बना दिया है."

उन्होंने कहा, "मैं बहुत-सारा पानी भी पीती हूं, यह सुनिश्चित करती हूं कि रात में सात घंटे की नींद पूरी करूं और स्वच्छ आहार का सेवन करूं." इस्ला फिशर ने बताया कि, वह मेडिटेशन भी करती हैं और वह तनाव से दूर रहने का श्रेय रिलेक्शेसन थेरेपी को देती हैं, हालांकि वह जिम नहीं जातीं.

बता दे कि, फिल्म 'द ग्रेट गैट्सबाई' में अभिनय कर चर्चा में आईं इस्ला फिशर ने 'नाओ यू सी मी' में बाज़ीगर की भूमिका निभाई है. इस फिल्म के बारे में बीते दिनों एक इंटरव्यू में इस्ला फिशर ने बताया था कि, "मैं अब मारधाड़ वाली फिल्मों का स्वाद चख चुकी हूं, पहले मुझे कुछ नहीं मालूम था. मैं भीगी बिल्ली जैसी हूं... मैं चाहती थी कि फिल्म के लिए न कह दूं, क्योंकि मुझे तो सड़कों पर कार चलाते हुए भी डर लगता है, लेकिन मैं थोड़ी बहादुर बनना चाहती थी, इसलिए मैंने यह फिल्म की"

ये भी पढ़े

रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने

इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़

महिला के अंग पर बने व्यंग, सेलेब्स भी हसे जनता के संग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -