‘PM मोदी पर ख़राब टिप्पणी की चुकानी पड़ेगी कीमत’, मालदीव पर फूटा अभिनेता नागार्जुन का गुस्सा
‘PM मोदी पर ख़राब टिप्पणी की चुकानी पड़ेगी कीमत’, मालदीव पर फूटा अभिनेता नागार्जुन का गुस्सा
Share:

मालदीव को भारत से पंगा लेना महंगा पड़ गया है। इस मुल्क को सबक सिखाने वाली भारतीय सितारों की सूची में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी का नाम भी सम्मिलित हो गया है। नागार्जुन ने मालदीव की हॉलीडे ट्रिप रद्द करने की घोषणा कर डाली तथा वो भी ‘बॉयकॉट मालदीव’ कैंपेन में सम्मिलित हो गए। संगीतकार एम एम कीरावनी के साथ एक वीडियो अनुभवी स्टार नागार्जुन ने दावा किया कि वह अपने परिवार के साथ छुट्टियों के लिए मालदीव जाने की रणनीति बना रहे थे। इसमें वो बोलते हैं, “मुझे छुट्टियों के लिए 17 जनवरी को मालदीव जाना था क्योंकि मैं अपने परिवार के लिए अधिक समय नहीं निकाल सका था। मैं ‘बिग बॉस’ और ‘ना सामी रंगा’ के लिए 75 दिनों तक बगैर ब्रेक के काम कर रहा था।”

आगे उन्होंने कहा, “अब मैंने अपने टिकट रद्द कर दिए हैं तथा अगले सप्ताह लक्षद्वीप जाने की सोच रहा हूँ। मैं कई बार मालदीव जा चुका हूँ। दरअसल, मुझे 17 जनवरी को छुट्टियों के लिए मालदीव जाना था, मगर मैंने इस वर्ष मालदीव नहीं जाने का निर्णय लिया क्योंकि उनके मंत्रियों की भारत एवं प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ टिप्पणियाँ खतरनाक थीं।” तेलुगू फिल्मों में दशकों से एक्टिव नागार्जुन आगे बोलते हैं, “हमारे पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ उनके मंत्रियों की टिप्पणियाँ खराब थीं तथा उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। प्रधानमंत्री मोदी 1.5 अरब लोगों के नेता हैं तथा विश्व भर में उनका बहुत सम्मान किया जाता है।”

नागार्जुन अपनी गाँवों पर केंद्रित फिल्म ‘ना सामी रंगा’ की रिलीज का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं जिससे ‘द घोस्ट’ जैसी कुछ सफलताओं के पश्चात् फिर से बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर सकें। ये फिल्म 2019 में आई मलयालम फिल्म ‘पोरिंजू मरियम जोस’ की ऑफिशियल तेलुगु रीमेक है। बताते चलें कि अभिनेता नागार्जुन पहले नहीं है जिन्होंने ‘बॉयकॉट मालदीव’ कैंपेन का समर्थन किया है। इससे पहले क्रिकेट, बॉलीवुड जगत की हस्तियों समेत ट्रिप ऑपरेट करने वाली भारतीय कंपनियाँ मालदीव को आईना दिखा चुकी है।

लोहड़ी पर दिखाना चाहते हैं ट्रेडिशनल स्टाइल तो इन एक्टर्स से लें टिप्स

मशहूर शास्त्रीय गायिका प्रभा अत्रे का 92 वर्ष की आयु में निधन, तीन बार पद्म पुरस्कार से हो चुकीं थीं सम्मानित

वो खौफनाक घटना जिससे आज तक उबार नहीं पाए पीयूष मिश्रा, बोले- 'मैं उन लोगों से इसका बदला...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -