इस 32 इंच के स्मार्ट टीवी के दीवाने हो जाएंगे आप
इस 32 इंच के स्मार्ट टीवी के दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

फेस्टिव सीजन ने इंडिया में दस्तक दी है और अब महीनों तक आपको थोड़े-थोड़े अंतराल में कई बड़े फेस्टिवल्स आने वाले है। फेस्टिव सीजन में नये प्रोडक्ट्स खूब खरीदने जाते हैं इसमें Smart LED TV भी शामिल हैं। अधिकतर लोग जो LED टीवी खरीदते हैं उनका फोकस इस बात पर होता है कि TV किफायती हो और उसमें  अधिक से अधिक ट्रेंडिंग फीचर्स आपको देखने के लिए मिली है। हालांकि ऐसा हो नहीं पाता है। ऐसा आपके साथ ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपको 32 इंच की सबसे किफायती LED TV के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप Flipkart से परचेज कर कर पाएंगे। 

Adsun 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android Based TV : Flipkart पर इस स्मार्ट TV का मूल्य सिर्फ 8,299 रुपये है। ये WIFI सपोर्ट के साथ ही क्वॉड कोर प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश की गई है। इस स्मार्ट LED टीवी में कलर पॉप और ब्राइटनेस इतनी शानदार है कि ग्राहकों को जबरदस्त एक्सपीरियंस भी मिल रहा है। इस स्मार्ट TV में 20 वॉट का ऑडियो सपोर्ट और 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्ट एलईडी टीवी को ग्राहकों ने 3।8 स्टार की रेटिंग ऑफर की है और इसका रिव्यू भी बहुत अच्छा है। अगर आपके घर में कई कमरे हैं और आप हर कमरे के लिए स्मार्ट LED टीवी खरीदना चाहते हैं तो इसे परचेज करना आपके लिए किफायती तो होगा ही साथ ही साथ आपको  जिसमे बहुत सारे दमदार फीचर्स भी मिल रहे है। 

Infinix 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV: Infinix पिछले कुछ वक़्त में एक भरोसेमंद ब्रांड उभरकर केस आया है, इस ब्रांड ने अब टेलीविजन मार्केट में भी कब्जा भी जमा चुके है, खबरों का कहना है कि कंपनी ने इस स्मार्ट TV को एक बहुत किफायती कीमत में भारतीय कस्टमर के सामने पेश किया है। फ्लिपकार्ट पर इसे सिर्फ 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये बेजल लेस स्मार्ट एलईडी टीवी है जिसमें ग्राहकों को क्रिस्टल क्लियर पिक्चर क्वॉलिटी देखने के लिए मिल रही है साथ ही साथ जिसमे आपको स्मार्ट क्वॉड कोर प्रोसेसर भी मिल रहा है। इसमें आपको 20 W का डॉल्बी ऑडियो और कई सारे प्री बिल्ट OTT ऐप्स देखने के लिए मिले है। 

अब बिना पैसे दिए Flipkart पर आप भी कर सकते है शॉपिंग, जानिए कैसे

JIO के 5g एलान के बाद कंपनी ने पेश किया सबसे सस्ता प्लान

कहीं आप भी तो नहीं करते Google Chrome का अधिक इस्तेमाल तो आज ही हो जाएं सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -