अब बिना पैसे दिए Flipkart पर आप भी कर सकते है शॉपिंग, जानिए कैसे
अब बिना पैसे दिए Flipkart पर आप भी कर सकते है शॉपिंग, जानिए कैसे
Share:

ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज हर दिन तेजी से बढ़ता जा रहा है और इंडिया में ऑनलाइन शॉपिंग के लिए जो प्रमुख प्लेटफॉर्म्स या ई-कॉमर्स वेबसाइट्स हैं, वो अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) हैं। यदि आप भी ऑनलाइन शॉपिंग का शौक रखते हैं तो हम आपको बता दें कि हमारे पास आपके लिए एक ऐसा ऑप्शन है इससे आप फ्री में ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping for Free) कर सकते हैं। ये ऑप्शन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और यूजर्स इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं। तो चलिए जानते है इसके बारें में विस्तार से।।।। 

Free में करें ऑनलाइन शॉपिंग!: खबरों का कहना है कि हम यहां फ्लिपकार्ट के फ्लिपकार्ट पे लेटर (Flipkart Pay Later) विकल्प की बात कर रहे हैं। इस ऑप्शन से आप एक लाख रुपये तक की शॉपिंग भी कर पाएंगे और सामान को बिना पैसे दिए ही घर ले जा सकते है। इसका पेमेंट आपको करना तो होगा लेकिन उस समय नहीं। साथ ही, बाद में पेमेंट करते वक़्त आपको कोई एडिश्नल चार्ज भी नहीं देने पड़ जाएंगे। 

कैसे काम करता है Flipkart Pay Later:  फ्लिपकार्ट का यह पे लेटर ऑप्शन कैसे कार्य करता है और इसको किस तरह उपयोग  किया जा सकता है। इस फीचर को यूज करने के लिए आपको फ्लिपकार्ट से अपनी पसंद के सामान को खरीदना होगा और उसके पैसे आप आने वाले माह दे सकते हैं। आपको बता दें कि जिस दिन अपने शॉपिंग की है, उसके अगले माह की 5वी तारीख से पहले आपको उस सामान का पेमेंट करना होगा। 

नहीं मिस होगी कोई भी डील: बता दें कि फ्लिपकार्ट पे लेटर (Flipkart Pay Later) के इस विकल्प को यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं क्योंकि इसकी सहायता से फ्लिपकार्ट की कोई भी सेल या आकर्षक ऑफर्स मिस नहीं हो पा रहे है। यदि आपके पास उस वक़्त पैसे नहीं भी हैं, आप तब भी सामान को खरीद सकते हैं और पेमेंट के उपरांत  में कर सकते हैं। साथ ही, ऑनलाइन पेमेंट या COD का झंझट भी नहीं होने वाले है।

कहीं आप भी तो नहीं करते Google Chrome का अधिक इस्तेमाल तो आज ही हो जाएं सावधान

इस महीने लॉन्च होने जा रहे है येह स्मार्ट फ़ोन्स

घंटी बजते ही बम की तरह ब्लास्ट हुआ Xiaomi का ये फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -