मात्र 399 में मिल जाएगी ठंड से छुट्टी, जानिए कैसे
मात्र 399 में मिल जाएगी ठंड से छुट्टी, जानिए कैसे
Share:

ठंड का मौसम आ चुका है और इंडिया में कड़ाके की सर्दी पड़ने लगी है। सुबह और रात के समय वक़्त तो ठंडी हवाओं के साथ ठंड और भी ज्यादा तेजी से बढ़ रही है। लोग स्वेटर और जैकेट की सहायता से शरीर को ठंड से तो बचा लेते हैं। लेकिन हाथ ठंडे ही रहते हैं। ग्लव्स भी पहनें तो छोटे-छोटे काम के लिए ग्लव्स को उतारना पड़ सकता है। ऐसे में हम आपको ऐसी सस्ती डिवाइस के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जो आपके कपकपाते हाथों को गर्म रखेगी। इस डिवाइस की कीमत भी 400 रुपये के कम है। इस डिवाइस को हैंड वॉर्मर कहा जाता है, जिसको कहीं भी इस्तेमाल भी किया जा रहा है।

पोर्टेबल हैंड वार्मर: यह पोर्टेबल हैंड वॉर्मर बिल्कुल टॉय की तरह दिखाई दे रहा है और यह इतना छोटा है कि इसको जेब या बैग में रखा जा सकता है। डिवाइस के मध्य में टेडी बियर दिखाई दे रहा है, जो बिल्कुल खिलौने जैसा लगता है। इसमें बीच में लाइट भी जलती है, जो नाइट बल्ब का क्रय कर रही है। यह चुटकियों में हाथ को गर्म करने में सक्षम है। 

पोर्टेबल हैंड वार्मर फीचर्स: Benn Hand Portable Hand Warmer में दो मोड भी दिए जा रहे है, एक लो और दूसरा हाई। लो में यूजर को 45 से 50 डिग्री तक का टेम्परेचर भी दिया जा रहा है, तो वहीं हाई स्पीड में 50 से 55 डिग्री तक का। जिसमे 2400mAh की दमदार बैटरी भी मिलती है। यह तकरीबन 3।5 घंटे में फुल चार्ज होता है और 6 से 8 घंटे तक चलता है। 

Portable Hand Warmer प्राइस इन इंडिया: Benn Hand Portable Hand Warmer की MRP 899 रुपये है, लेकिन अमेजन पर 399 रुपये में पेश किया जा चुका है। डिवाइस पर 56 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसे आप ऑफलाइन मार्केट से भी खरीद पाएंगे।

सावधान! ट्विटर में मिलेगा एडिट का विकल्प, लेकिन DP बदलने पर हट जाएगी ये चीज

कही कोई आपकी कॉल भी तो नहीं कर रहा रिकॉर्ड

JIO लेकर आ रहा है अब तक का सबसे सस्ता प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -