सावधान! ट्विटर में मिलेगा एडिट का विकल्प, लेकिन DP बदलने पर हट जाएगी ये चीज
सावधान! ट्विटर में मिलेगा एडिट का विकल्प, लेकिन DP बदलने पर हट जाएगी ये चीज
Share:

ट्विटर एक बार फिर अपने यूजर्स के लिए ब्लू सब्सक्रिप्शन पैकेज पेश करने जा रहे है। सोमवार को सर्विस री-लॉन्च होने के उपरांत यूजर्स पैसे देकर ब्लू टिक हासिल कर पाएंगे। इसके साथ ही उन्हें कंटेंट एडिट के साथ साथ कई और सुविधाएं भी मिलने वाला है। हालांकि Apple IOS यूजर्स के लिए ये सर्विस महंगी रहने वाली है। कंपनी की तरफ से घोषणा करते हुए बोला है कि ट्विटर ब्लू सोमवार 12 दिसंबर को लॉन्च किया जाने वाला है। यह सर्विस वेब पर $8 प्रति माह होगी, जबकि Apple IOS में साइन अप करने पर फीस $11 प्रति माह तय की गई है।

ट्विटर द्वारा इस बार यूजर्स के अकाउंट्स की समीक्षा और अच्छे  से की जाने वाली है। सिर्फ वैरिफाइड फोन नंबर वाले यूजर्स को ही सर्विस भी मिलने वाली है। जिसके लिए खुद ट्विटर कर्मचारी भी अकाउंट्स की समीक्षा करने वाले है। ट्विटर के प्रोडक्ट मैनेजर एस्थर क्रॉफर्ड का बोलना है, "हमने किसी भी तरह के फर्जीवाड़े (जो ट्विटर नियमों के खिलाफ है) से निपटने के लिए कुछ नए कदम उठाए हैं। किसी भी यूजर को ब्लू टिक देने से पहले उसके अकाउंट की अच्छे से समीक्षा की जाएगी।"

फोटो या नाम बदलने पर हट जाएगा ब्लू टिक: दिलचस्प बात यह है कि अगर यूजर्स अपनी प्रोफाइल पर फोटो या नाम चेंज हैं तो उनका ब्लू टिक हटा दिया जाएगा और फिर से वैरिफिकेशन के उपरांत फिर से ब्लू टिक भी दिया जा रहा है। यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी ने ऐसे यूजर्स पर सख्ती करने के लिए इस फीचर को लॉन्च किया है, जो किसी भी विशेष कैंपेन या विरोध में प्रोफाइल फोटो और नाम बदल लेते हैं।

आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने जानकारी देते हुए कहा है कि, "सब्सक्राइबर अपने हैंडल, डिस्प्ले नाम या प्रोफाइल तस्वीरों को बदल सकेंगे, लेकिन अगर वे ऐसा करते हैं तो उनका अस्थायी रूप से ब्लू टिक हटा दिया जाएगा और उनके अकाउंट का दोबारा वैरिफिकेशन भी किया जाने वाला है।"

एमबापे ने केन की चूक और फ्रांस की जीत पर मनाया जश्न

'सिद्धार्थ शुक्ला मरा पड़ा रहेगा तो भी उसकी तरफ नहीं देखूंगी...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने सबके सामने कही थी ये बात

'पंजाब की कैटरीना कैफ से लेकर कांटा लगा गर्ल तक...', इन मशहूर एक्ट्रेसेस से जुड़ चुका है सिद्धार्थ शुक्ला का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -