JIO लेकर आ रहा है अब तक का सबसे सस्ता प्लान
JIO लेकर आ रहा है अब तक का सबसे सस्ता प्लान
Share:

यदि आप Jio Prepaid यूजर हैं और प्रीपेड सिम चलाते हैं तो आज हम आपके लिए सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं जिसकी कीमत तो कम है लेकिन इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स सबसे अधिक बताया जा रहा है। यदि आप कम दिनों की वैलिडिटी के साथ अधिक बेनिफिट्स चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसा ही एक प्लान लेकर आए हैं जिसका बजट कम है लेकिन इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स इतने ज्यादा हैं कि आप यकीन ही नहीं  कर सकते। 

कौन सा है ये प्लान और क्या हैं इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स: Jio के इस प्लान की वैलिडिटी 249 रुपये है और ये से सस्ता प्रीपेड प्लान है जिसमें बेनिफिट्स महंगे प्लान के जीतना ही बताया जा रहा हैं लेकिन वैलिडिटी 28 दिन की जगह 23 दिन की ही होती है। हालांकि अन्य ऑफर तकरीबन एक जैसे ही हैं जिनमें कॉलिंग से लेकर इंटरनेट बेनिफिट्स और SMS भी शामिल हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस प्लान की डिमांड बहुत अधिक है और इसे ग्राहक जमकर रिचार्ज करते हैं। 

यदि बात करें इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो ग्राहकों को ये प्लान रिचार्ज करने पर बहुत बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है। यदि बात करें डेली डाटा की तो ग्राहकों को इस प्लान में 2GB इंटरनेट भी दिया जा रहा है, इसकी बदौलत आप आसानी से इंटरनेट चला सकते हैं और फिल्में और वीडियो भी देख  पाएंगे। 

डाउन हुआ जीमेल तो यूजर्स की बढ़ गई मुश्किलें

150 करोड़ Twitter अकाउंट डिलीट करेंगे एलन मस्क, कहीं इसमें आपका भी खाता तो नहीं ?

आज ही लगा दें घर के मीटर के ये चीज फ्री हो जाएगी बिजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -