और भी दीवाने हो जाएंगे आप, जब बाजार में हंगामा मचाएंगी ये दमदार कारें
और भी दीवाने हो जाएंगे आप, जब बाजार में हंगामा मचाएंगी ये दमदार कारें
Share:

देश में SUV कारों का खूब क्रेज देखने के लिए मिल रहा है. यदि आप भी नई SUV लेने के मूड में हैं तो थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. हम आपको बताने जा रहे हैं देश की टॉप आपकमिंग SUVs के बारे में, जो आपका भी दिल जीत सकती है, तो चलिए जानते है...

टोयोटा: कार निर्माता टोयोटा जल्द ही देश में अपनी नई इनोवा हाईक्रॉस को लॉन्च करने वाली है. स्टाइल के केस में यह SUV जबरदस्त होने वाली है. इस कार का इंटीरियर शानदार हो सकती है. इसमें एक मनोरम सनरूफ और बहुत कुछ शामिल है. दूसरा बड़ा बदलाव यह है कि टोयोटा इसे हाइब्रिड के रूप में लेकर आने वाली है.

Ioniq5: आखिरकार लंबे इंतजार के उपरांत Ioniq5 इंडिया में लॉन्च होने जा रही है, यह एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक SUV होने वाली है, जिसे यहीं असेंबल किया जाने वाला है. जिसके मूल्य का खुलासा तो लॉन्चिंग के उपरांत ही होगा लेकिन जो भी प्राइस होगा मार्केट में कोई कड़ा प्रतिद्वन्दी नहीं होने वाला है. Ioniq5 को सिंगल मोटर फॉर्म में बेचा जाएगा. रेंज की बात करें तो 500 किमी से अधिक हो सकती है.

 BMW: कार निर्माता BMW भी अपनी नई X7 लग्जरी SUV भी जल्द ही एक आक्रामक और नये अवतार में पेश करने जा रही है. यह अपकमिंग SUV नई तकनीकों के साथ-साथ अतिरिक्त सुविधाओं के साथ इंडियन मार्केट में अपनी शुरुआत करने वाली है. इंजन के बारें में बात की जाए तो 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम होगा और यह सबसे महंगी BMW SUV होने वाली है. हालांकि अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में बहुत अधिक किफायती होने वाली है.

साल खत्म होने के लिए दो माह से भी कम का समय, इन कंपनियों शुरू की कार की सेल

यदि आप भी चलाते है CNG कार, तो आज ही हो जाएं सावधान

जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रही ये दो कारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -