साल खत्म होने के लिए दो माह से भी कम का समय, इन कंपनियों शुरू की कार की सेल
साल खत्म होने के लिए दो माह से भी कम का समय, इन कंपनियों शुरू की कार की सेल
Share:

यह वर्ष अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है और इसमें दो महीने से भी कम का वक़्त बचा है. जिसे देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियों अपने 2022 मॉडल के पुराने स्टॉक को समाप्त करना चाह रही है. जिससे नए साल में ग्राहकों को नया मॉडल बेच पाए. पुराने  वर्ष के अंत में अधिकतर लोग पुराने स्टॉक पर ध्यान नहीं देते हैं क्योंकि उन्हें नए साल में आने वाले मॉडल को खरीदने में अधिक दिलचस्पी होने लग जाती है. ऐसे में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए देश में मारूति सुजुकी और टाटा मोटर्स अपनी कारों पर बड़े डिस्काउंट ऑफर्स भी प्रदान किया जा रहा है. तो चलिए जानते हैं किस मॉडल पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है.

मारूति एस प्रेसो: मारुति सुजुकी अपनी सबसे अधिक बेची जाने वाली कारों में से एक एस- प्रेसो की खरीद पर कस्टमर को ₹61000 के डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान कर रही है. यह कार CNG वर्जन में भी आती है, और यह 33 kmpl तक का माइलेज भी प्रदान कर रही है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.25 लाख रुपए है, जिसे डिस्काउंट के उपरांत ग्राहक मात्र 3.7 लाख रुपये में खरीद पाएंगे.  

मारूति सेलेरियो: मारुति के डिस्काउंट ऑफर के अंतर्गत सेलेरियो की खरीद पर ₹56000 तक का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. यह कार 5.23 लाख रुपये की कीमत पर एक्स शोरूम में उपलब्ध थी, जो अब डिस्काउंट के उपरांत ग्राहकों को 4.8 लाख रुपए में मिल रही है.  

यदि आप भी चलाते है CNG कार, तो आज ही हो जाएं सावधान

जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रही ये दो कारें

इस टिप को करें फॉलो बंद गाडी भी हो जाएगी चालू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -