जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रही ये दो कारें
जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रही ये दो कारें
Share:

इस वक़्त देश में SUV और MPV कारों की बहुत अधिक डिमांड है, इसकी वजह से इस सेगमेंट में सबसे अधिक मॉडल्स की लॉन्चिंग होती है. इसी क्रम में आने वाले कुछ माह में देश में कई नई कारें जल्द ही मार्केट में दस्तक देने वाली हैं. जिनमे महिंद्रा, टोयोटा और एमजी जैसी कंपनियां भी शामिल हो चुकी है. यदि आप भी एक नई SUV कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप कुछ आने वाली कारों पर भी जरूर विचार कर पांएगे. देखिए इन कारों की पूरी लिस्ट.  

टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस (Toyota Innova Hycross): टोयोटा मोटर्स बहुत जल्द देश में अपनी नई MPV कार इनोवा हाई क्रॉस को पेश करने वाली है. कंपनी ने इस नई कार के एक सिल्हूट लुक को ही पेश कर चुकी है. टोयोटा इस नई एमपीवी को अपने ग्लोबल TNGA-C प्लेटफॉर्म पर निर्मित करने वाली है.

फोर्स गुरखा 5 डोर (Force Gurkha 5 Door): फोर्स मोटर्स जल्द अपनी मौजूदा 3-डोर मॉडल वाले गुरखा के 5-डोर वर्जन को देश में लेकर आने वाली है. इसका डिजाइन मौजूद SUV जैसा ही मिलने का अनुमान है. इस कार में एक 2.6-लीटर कॉमन रेल टर्बो इंजन मिलेगा, जो कि 90 bhp की पावर और 250 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने का काम करता है. साथ ही इस कार में 5 स्पीड गियरबॉक्स  भी दिया जा रहा है.

क्या आप भी कर रहे है सेडान कार लेने का प्लान, तो ये है शानदार विकल्प

जल्द ही बाजार में दस्तक देने जा रही है ये शानदार कार

पांच लाख से भी कम में मिल रही ये शानदार कार, जानिए इनकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -