रणवीर-ऋतिक-टाइगर की तिकड़ी देख उड़ जाएंगे आपके होश
रणवीर-ऋतिक-टाइगर की तिकड़ी देख उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मूवीज में साउथ से लेकर हॉलीवुड के रीमेक खूब देखने के लिए मिल रही है। फिर चाहें आमिर खान की मूवी 'लाल सिंह चड्डा', दिवंगत अभिनेता की मूवी 'दिल बेचारा' और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'द ईंटर्न' हो। ये सभी मूवी रीमेक हैं। अब एक बॉलीवुड मूवी को लेकर और खबर आ रही है कि ये हॉलीवुड मूवी 'द ट्रांसपोर्टर' (The Transporter) का रीमेक होगी। कहा जा रहा है कि फ्रेंच एक्शन-थ्रिलर इस मूवी का अब हिंदी में रीमेक बनाया जाएगा। फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को लेने की में बने हुए है।

विशाल राणा बनाएंगे हॉलीवुड मूवी 'द ट्रांसपोर्टर' का हिंदी रीमेक: खबरों का इस बारें में कहना है कि रिपोर्ट में बताया गया है कि हॉलीवुड मूवी 'द ट्रांसपोर्टर' का हिंदी में निर्माण विशाल राणा करने वाले है। विशाल राणा ने साल 2022 में आई इस मूवीज के अधिकार खरीद लिए हैं। वह इस फिल्म को एक्शन फ्रेचाइंजी बनाएंगे। 

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि विशाल राणा मूवी के लिए रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को लेने का मन बना चुके है। हालांकि, मूवी के शुरू होने में कुछ महीने लगेंगे। विशाल राणा का बोलना है कि उनकी टीम ने स्क्रिप्ट को लेकर काम शुरू कर दिया है।

रिलीज से पहले ही बिक गए शाहरुख़ खान की फिल्म के OTT राइट्स

मध्यप्रदेश में होगी 5 फिल्म और 2 वेबसीरिज की शूटिंग, पांच सालों में होगा 50 करोड़ रुपए का निवेश

जेह और तैमूर संग करीना ने शेयर की क्यूट वीडियो, फैंस हो गए खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -