तुम्हारी अनुपस्थिति पर अब भी यक़ीन नहीं होता
तुम्हारी अनुपस्थिति पर अब भी यक़ीन नहीं होता
Share:

हिंदी सिनेमा के 80 के दशक में अपनी दिलकश अदाओं के जरिये लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री स्मिता पाटिल की 13 दिसंबर को डेथ एनिवर्सरी थी. बता दे कि, उनके पति राज बब्बर ने उन्हें याद करते हुए ट्विटर पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा.

राज बब्बर ने लिखा- आज 31 साल हो गए ... जब तुम गयीं थीं तब तुम सिर्फ 31 साल की थीं ... लेकिन हमेशा अपने अनुभवों की सीमा के बहुत आगे खड़ी मिलीं ... जीवन में सब कुछ बहुत जल्द जी लिया ...तुम्हारी अनुपस्थिति पर अब भी यक़ीन नहीं होता ... बता दे कि, स्मिता ने 28 नवंबर 1986 को प्रतीक बब्बर को जन्म दिया था. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, जन्म के दौरान ही उन्हें कुछ समस्याएं हो गई और उन्होंने 13 दिसबंर को दम तोड़ दिया.

 

खबरों की माने तो फिल्म 'भीगी पलकें' के सेट पर राज और स्मिता की मुलाकात हुई थी. लेकिन दोनों के रिश्ते से स्मिता की मां खुश नहीं थी. दरअसल राज उस समय शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे आर्य और जूही थे. एक बार राज बब्बर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि "नादिरा के साथ खराब रिश्तों की वजह से मैं स्मिता के साथ प्यार में नहीं पड़ा था. ये बस हो गया. नादिरा समझदार थी. उसने मेरी फीलिंग्स को समझा."

ये भी पढ़े

'दिल चीज़ तुझे दे दी' सांग पर डांस वीडियो हो रहा है वायरल

सलीम खान के कहने पर स्क्रिप्ट में हुआ बदलाव

सेन्स ऑफ़ ह्यूमर में आलिया से आगे निकली हिना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -