आप जीतना शुरू करें रिकार्ड अपने आप बनेंगे- चेतेश्वर पुजारा
आप जीतना शुरू करें रिकार्ड अपने आप बनेंगे- चेतेश्वर पुजारा
Share:

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गए बेहतरीन बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का कहना है कि, गेंद छोड़ना भी बेहद जरूरी है. गौरतलब है कि, भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में उतरेगा. वही पुजारा ने अपने बयान में कहा कि, “गेंद को छोड़ना हमेशा से अच्छा होता है, खासकर विदेशों में, एक बार जब हम भारत से बाहर निकलते हैं तो पिचों पर अच्छा बाउंस मिलता है इसलिए हर किसी को गेंद को छोड़ना भी आना चाहिए.”

आगे उन्होंने कहा कि, “जब आप इस तरह की पिचों पर खेलते हैं तो आपको पता होता है कि एक बल्लेबाज और टीम के तौर पर क्या करना है. पुजारा का मानना है कि भारतीय गेंदबाजी आक्रमण इस बार काफी मजबूत है. इसके अलावा पुजारा ने कहा कि, “यह सभी काफी तेज हैं, इसलिए हमारे पास इस बार बढ़त है. हमारे तेज गेंदबाजों ने भारतीय परिस्थतियों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है, उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ फ्लैट पिच पर विकेट लिए हैं.”

वही पुजारा ने रिकॉर्ड के बारे में बात करते हुए कहा कि, "जब आप जीतना शुरू कर देते हैं, तो रिकार्ड अपने आप बनते हैं. हमने कभी रिकार्ड की बात नहीं की, अगर हम यहां, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया में अच्छा करते हैं तो हमारे पास यह मौका है कि हम अच्छी टीम बन सकें. पुजारा ने कहा, “हमारे पास अनुभव है और वो टीम है जो विदेशी जमीं पर भी अपना दबदबा दिखा सकती है, अगर हम ऐसा कर सके तो यह भारत की सर्वश्रेष्ठ टीम होगी.”

ये भी पढ़े

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी की फटकार

IPL -11 में आशीष नेहरा नए अवतार में

रेचेल एलरिंग के खिलाफ रिंग में वापसी करेंगी भूतपूर्व WWE सुपरस्टार केटलिन

मूवी की शूटिंग के बाद रिंग में वापसी करेंगे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -