जानिए, अभिनेता अर्जुन रामपाल के बारे में ये खास बातें
जानिए, अभिनेता अर्जुन रामपाल के बारे में ये खास बातें
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल का आज जन्मदिन है, इसलिए आज हम इस ख़ास मौके पर आपको अर्जुन रामपाल के बारे में उनकी कुछ ख़ास बाते बताएंगे. बता दे कि, 26 नवम्बर, 1972 को मध्य प्रदेश के जबलपुर में जन्में अर्जुन रामपाल के पिता बिजनेस मैन हैं और मां स्कूल में टीचर थीं. वहीं अर्जुन के पिता अमरजीत रामपाल पंजाबी थे और उनकी मां ग्वेन डच की थीं.

अर्जुन की एक ख़ास बात यह है कि, उन्हें हिंदी और इंग्लिश के अलावा डच भाषा भी अच्छे से आती है. बता दे कि, अर्जुन जब छोटे थे तब उनके माता- पिता का तलाक हो गया था, इसलिए इनकी शुरुआती पढ़ाई नासिक से हुई. जहां वे अपनी मां के साथ रहते थे. इसके बाद दिल्ली से इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएशन किया. बात करे अगर अर्जुन के बॉलीवुड करियर के बारे में तो उन्होंने साल 2001 में पहली फिल्म 'प्यार इश्क और मोहब्बत' में काम करने का मौका मिला.

हालांकि इस फिल्म ने बड़े परदे पर कोई धमाल नहीं किया लेकिन अच्छी बात यह है कि, इस फिल्म से बॉलीवुड को अर्जुन रामपाल का नया चेहरा मिल गया. बता दे कि अर्जुन रामपाल ने अपने करियर में करीब 80 फिल्मों में काम किया है. अर्जुन ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्मे भी दी है जिनमे ओम शांति ओम, दिल है तुम्हारा, दिल का रिश्ता, दीवानापन, रॉक ऑन, आंखे, राजनीति, हाउसफुल, रा-वन और डॉन जैसी कई फिल्मे शामिल है. अर्जुन ने साल 1986 की मिस इंडिया की विनर मेहर जेसिया से साल 1998 में शादी कर ली थी. इन्हें दो बेटियां मायरा और महिका रामपाल हैं.

ये भी पढ़े

अपनी बहन को ईशा ने कुछ इस तरह किया बर्थडे विश, शेयर की फोटो

टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म में होगी प्रियांक शर्मा की एंट्री

राजनीति में जाने को लेकर असमंजस में हूँ- शुभांगी अत्रे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -