'आपने हमारे बच्चों को मार डाला, नाक रगड़कर माफ़ी मांगो राहुल गांधी..', तेलंगाना में लगे कांग्रेस विरोधी पोस्टर
'आपने हमारे बच्चों को मार डाला, नाक रगड़कर माफ़ी मांगो राहुल गांधी..', तेलंगाना में लगे कांग्रेस विरोधी पोस्टर
Share:

हैदराबाद: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी के दौरे से पहले, तेलंगाना के निज़ामाबाद और बोधन में पार्टी के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं, जिन पर राहुल गांधी और राज्य कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी की तस्वीर है। इन पोस्टर्स में लिखा है कि "कांग्रेस पार्टी ने हमारे बच्चों को मार डाला है।' पोस्टरों में सबसे पुरानी पार्टी से माफ़ी मागंने की भी मांग की गई है।

 

इन पोस्टर्स में "आप (कांग्रेस) बलिदानों के लिए जिम्मेदार हैं, आप वही हैं जिसने हमारे बच्चों को मार डाला, आपको माफी मांगनी होगी। आपको जमीन पर अपनी नाक रगड़नी होगी। कर्नाटक में बिजली की समस्या, नौकरी नहीं, फांसी, बेरोजगार के लिए कांग्रेस को वोट देने का पाप'' लिखा हुआ है। बता दें कि, कर्नाटक चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने बेल्लारी को देश की जींस कैपिटल बनाने का वादा किया था, लेकिन सरकार बनने के बाद वहां रोज़ाना 6 से 8 घंटे बिजली कटौती हो रही है, जिससे जीन्स उद्योग ठप्प पड़ा हुआ है। इसी का असर पड़ोसी राज्य तेलंगाना में भी दिख रहा है और लोग कांग्रेस को वोट न देने की अपील कर रहे हैं। 

बता दें कि, इस साल मतदान के लिए तेलंगाना एकमात्र राज्य बचा है, क्योंकि मिजोरम, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में मतदान संपन्न हो चुका है, जबकि राजस्थान में मतदान जारी है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की तेलंगाना में सार्वजनिक बैठकें आयोजित की गई हैं, जहां उनका लक्ष्य सीएम के चंद्रशेखर राव (KCR) के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति (BRS) सरकार को हटाना है। दूसरी ओर, KCR को देश के सबसे युवा राज्य में लगातार तीसरी बार सरकार दोहराने का भरोसा है।

'रिटायर फौजियों को आतंकी बनाकर भेज रहा पाकिस्तान, कश्मीरियों में नहीं भर पा रहा जहर..', लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी ने बताई 'नापाक' चाल

राजस्थान में 199 सीटों पर मतदान जारी, CM पोस्ट को लेकर सचिन पायलट ने दे डाला बड़ा बयान

कई शहरों में गिर सकते है ओले, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -