'मुझे जानते नहीं हो तुम...'! SDM ने किसानों को दी गंदी गालियां, वायरल हुआ VIDEO
'मुझे जानते नहीं हो तुम...'! SDM ने किसानों को दी गंदी गालियां, वायरल हुआ VIDEO
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश के नीमच रेल लाइन पर ग्राम बडायला चौरासी के पास किए जा रहे हैं कार्य के चलते किसानों एवं गांव के लोगों ने ज्यादा मुआवजा देने एवं अंडरपास बनाने की मांग को लेकर रेलवे का काम रोक दिया। इस पर जावरा SDM अनिल भाना दल के साथ अवसर पर पहुंचे। इस के चलते किसानों और SDM के बीच विवाद की स्थिति बन गई। बात गाली गलौज तक पहुंच गई। SDM पर आरोप है कि उन्होंने गांव के लोगों के साथ गाली गलौज की। किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो इंटरनेट पर तेजी से बहुप्रसारित हो रहा है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, बड़ायला चौरासी में रतलाम - नीमच रेल लाइन का दोहरीकरण कार्य हो रहा है। इसके लिए जावरा से गुड्स यार्ड को नौ किलोमीटर दूर बड़ायला चौरासी में शिफ्ट किया जा रहा है। रेलवे ने गुड्स यार्ड एवं वहां तक बनाए जाने वाले एप्रोच रोड, दोहरीकरण के लिए बड़ायला चौरासी के 27 किसानों की जमीन अधिग्रहीत की है। सोमवार शाम किसानों ने गांव में काम रुकवा दिया। SDM अनिल भाना पहुंचे तो किसान और उनके बीच विवाद की स्थिति बन गई। विवाद का किसी ने वीडियो बना लिया जिसमें SDM बहुत गालियां देते हुए सुनाई दे रहे हैं। 

किसान उनसे बोल रहे हैं साहब, गलत शब्द मत कहो। प्यार-मोहब्बत से बात करिए। SDM बोलते  हैं कि उनसे तमीज से रहना। मुझे जानते नहीं हो।' एक किसान से उन्होंने यह तक बोला, 'समझ नहीं आएगा, कहां जाएगा।' जमीन तो ले लेंगे। उधर, SDM अनिल भाना ने कहा, उन्होंने गाली-गलौज नहीं की। उनके साथ रेलवे का भी अमला था। किसानों को समझाया तो वे अपशब्द बोलने लगे। वहां गांव के सरपंच भी थे। मुआवजा भी डबल दिया जा रहा है। जो वीडियो सामने आया है, उसके पहले भी कुछ हुआ होगा।'

मुंबई में INDIA गठबंधन की महारैली, लेकिन ममता-केजरीवाल के शामिल होने पर संशय

अफ्रीकी देश जाम्बिया में फैली बीमारी से 600 लोगों की मौत, भारत से भेजी गई मानवीय मदद

'दुनिया को विनाश से बचाने के लिए भारत को सक्षम बनना होगा', बोले मोहन भागवत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -