अब आप ऐप्पल शेयरिंग के माध्यम से इन-ऐप की खरीदारी को कर सकते है शेयर
अब आप ऐप्पल शेयरिंग के माध्यम से इन-ऐप की खरीदारी को कर सकते है शेयर
Share:

ऐप्पल ने शुक्रवार को कहा कि इन-ऐप खरीदारी और सदस्यता के लिए परिवार साझाकरण अब अधिकतम पांच सदस्यों के लिए उपलब्ध है। Apple ने घोषणा की कि अब लोग ऑटो-अक्षय सदस्यता और गैर-उपभोज्य इन-ऐप खरीदारी के लिए परिवार साझाकरण को सक्षम कर सकते हैं, जिससे वे पांच परिवार के सदस्यों के साथ अपनी खरीद साझा कर सकते हैं।

कंपनी ने ताजा अपडेट में कहा "फैमिली शेयरिंग फीचर एक सुव्यवस्थित, सुविधाजनक उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है और आपको ग्राहकों को आकर्षित करने, पेड सब्सक्रिप्शन को प्रोत्साहित करने, उपयोगकर्ता की व्यस्तता बढ़ाने और अवधारण में सुधार करने में मदद कर सकता है।" डेवलपर्स को अब इस बदलाव को लाने की आवश्यकता होगी, जिससे परिवार को सदस्यता या खरीद की अनुमति देना एक मैनुअल ऑप्ट-इन है।

ऐसे ऐप्स जो ऑटो-रिन्यूएबल सब्सक्रिप्शन और गैर-उपभोज्य इन-ऐप खरीदारी की पेशकश करते हैं, परिवार साझाकरण को सक्षम कर सकते हैं, जो ग्राहकों को पांच अतिरिक्त परिवार के सदस्यों के साथ अपनी खरीद साझा करने की अनुमति देगा। नए ग्राहकों के लिए, परिवार साझाकरण डिफ़ॉल्ट रूप से सक्षम है और मौजूदा ग्राहकों को अपने प्रबंधन सदस्यता पृष्ठ के भीतर से परिवार साझाकरण को ऑप्ट-इन करना होगा "आप ऐप स्टोर से कनेक्ट करने के लिए पारिवारिक साझाकरण की अनुमति देने के लिए अपनी कौन सी इन-ऐप खरीदारी चुन सकते हैं।"

गूगल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के शोधकर्ता हुए बाहर

सीमेंट उत्पादन क्षमता बढ़ाने के लिए अल्ट्राटेक करेगी करोड़ो का निवेश

व्हाट्सएप यूजर्स के लिए बुरी खबर, यदि नहीं मानी ये बातें तो डिलीट कर सकते हैं अपना अकाउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -