व्हाट्सएप यूजर्स के लिए बुरी खबर, यदि नहीं मानी ये बातें तो डिलीट कर सकते हैं अपना अकाउंट

व्हाट्सएप की सर्विस को उपयोग करने के लिए उपभोक्ता को नए वर्ष से उसकी शर्तों को पूरी प्रकार से स्वीकार करना होगा। व्हाट्सएप की नई शर्ते 8 फरवरी 2021 से लागू होंगी, जिनमें कहा गया है कि यदि उपभोक्ता व्हाट्सएप की सभी शर्तों को स्वीकार नहीं करते हैं, तो वह अपने अकाउंट को नष्ट कर सकते हैं। यह जानकारी WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट के माध्यम से शेयर की है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपनी नई शर्तों को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।  

WABetaInfo के अनुसार, व्हाट्सएप की शर्तों में इस बात की सुचना दी गई है कि कंपनी अपने उपभोक्ता के डाटा का इस्तेमाल कैसे करेगी। साथ-साथ यह भी जानकारी दी गई है कि कंपनी फेसबुक बिजनेस के लिए उपभोक्ता की चैट का कैसे प्रबंध करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, व्हाट्सएप के प्रवक्ता ने नई शर्तों को लेकर कहा है कि उपभोक्ता कंपनी की सभी शर्तों को स्वीकार करना होगा। वहीं, नई शर्तें 8 फरवरी 2021 से लागू होने वाली हैं, किन्तु इसमें परिवर्तन किया जा सकता है। 

व्हाट्सएप ने हाल ही अपना सबसे बेहतरीन फीचर पेश किया है, जो कि विशेष तौर पर iOS उपभोक्ता के लिए है। जिसमें आप अलग-अलग चैट विंडोज में अलग-अलग बैकग्राउंड लगा सकते हैं। यानी उपभोक्ता व्हाट्सएप कॉन्टैक्ट्स की चैट विंडो में अपने हिसाब से कोई भी वॉलपेपर लगा सकते हैं। नए विकल्प में उपभोक्ता हर चैट के लिए अलग वॉलपेपर के अतिरिक्त डार्क मोड में अलग वॉलपेपर लगा सकते हैं। साथ-साथ उपभोक्ता वॉलपेपर की ओपेसिटी को भी एडिट कर पाएंगे। 

चितकारा विश्वविद्यालय ने न्यूरल एम्पलीफायर सिलिकॉन चिप की पड़ताल की

8 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा मोटो G9

जल्द ही भारत में लॉन्च होगी XIAOMI की नई स्मार्ट टीवी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -