लोगों पर भड़की अंकिता कोंवर, बोलीं-  मेडल जीतकर ही नॉर्थ-ईस्ट के लोग बन सकते हैं भारतीय, वरना कोरोना...
लोगों पर भड़की अंकिता कोंवर, बोलीं- मेडल जीतकर ही नॉर्थ-ईस्ट के लोग बन सकते हैं भारतीय, वरना कोरोना...
Share:

मशहूर अभिनेता मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर की एक सोशल पोस्ट बहुत सुर्ख़ियों चर्चा में है। इस पोस्ट के माध्यम से अंकिता ने उत्तर-पूर्व के लोगों के साथ हो रहे पक्षपात का मुद्दा उठाया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पोस्ट में कहा कि भारत नस्लवाद से 'पीड़ित' है तथा लोगों को 'पाखंडी' भी कहा है।

 

दरअसल, अंकिता ने ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू के जीत के पश्चात् लोगों की प्रतिक्रिया आने के पश्चात् अपना पोस्ट शेयर किया है। मीराबाई चानू उत्तर-पूर्व इंफाल की रहने वाली हैं तथा अंकिता कोंवर भी उत्तर-पूर्व की रहने वाली हैं। अक्सर लोग उत्तर-पूर्व के व्यक्तियों को भारतीय न कहकर अलग-अलग नाम से उन्हे संबोधित करते है, जो अंकिता को बुरा लगता है। मगर वेटलिफ्टर मीराबाई चानू के रजत पदक जीतते ही सभी उन्हें 'देश की बेटी' बोलकर बुलाने लगे हैं। 

वही ऐसे में लोगों की सोच में अचानक परिवर्तन को देखकर अंकिता ने ट्रोल करने वालों पर तंज कसा है। अंकिता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखती हैं, 'यदि आप उत्तर-पूर्व भारत से हैं तो आप तभी भारतीय हो सकते हैं जब आप भारत के लिए मेडल जीतें। वरना आपको चिंकी, चाइनीज, नेपाली या अब एक नया एडिशन कोरोना के नाम से जाना जाता है। भारत में केवल जातिवाद ही नहीं, नस्लवाद भी है। अपने एक्सपीरियंस से कह रही हूं #Hypocrites'। 

दोस्तों संग बारिश का आनंद लेते नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

जब LSD का नशा करके सुनील दत्त के पास पहुँच गए थे संजू, बोले- डैड प्ल्ज़ मरना मत...

राज कुंद्रा के चक्कर में बुरी फंसी शिल्पा शेट्टी, SEBI ने लगाया 3 लाख रुपये का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -