दोस्तों संग बारिश का आनंद लेते नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
दोस्तों संग बारिश का आनंद लेते नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपना परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा आजकल बारिश का आनंद ले रहीं हैं। वैसे आजकल अदाकारा लंदन में हैं और वहीं से अपने बेहतरीन फोटोज को शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने बारिश का आनंद लेते हुए दोस्तों संग अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा इन तस्वीरों में कितनी खुश हैं और दोस्तों संग मस्ती कर रही हैं। वैसे प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो आकर्षक है। इन तस्वीरों में देखा जा कि कभी वो चेस बोर्ड पर मस्ती करती दिख रही हैं, तो तभी छाता लेकर बारिश को इंज्वॉय कर रही हैं।इन तस्वीरों को शेयर कर अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है- 'Photo dump*#londonsummer#inbetweenshots#lastfewdays #3prettybestfriends #puppylove' वैसे प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 65 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उनकी हर तस्वीर को लाइक करते हैं।

आप जानते ही होंगे अदाकारा ने इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 में 27वें स्थान पर जगह बनाई है और वह हर प्रमोशनल पोस्ट के 403,000 डॉलर यानी भारतीय रुपये में करीब 3 करोड़ चार्ज करती हैं। वैसे प्रियंका चोपड़ा के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से साल 2018 में शादी रचाई थी। वहीं काम के बारे में बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार 'द व्हाइट टाइगर' और 'द स्काइ इज पिंक' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही एक धमाकेदार फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।

कोरोना से जान गंवाने वालों में 95% ने नहीं लगावाया था टीका: चिकित्सा शिक्षा विभाग

सीरो सर्वे के मुताबिक MP में कोरोनावायरस के खिलाफ एन्टीबॉडी सबसे अधिक लेकिन यहाँ सबसे कम

जब LSD का नशा करके सुनील दत्त के पास पहुँच गए थे संजू, बोले- डैड प्ल्ज़ मरना मत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -