आप भी जीत सकते है निकॉन का ये धांसू कैमरा
Share:

अपने धांसू और दमदार कैमरों के लिए जानी जाने वाली कंपनी निकॉन ने एक नए कैम्पेन की शुरुआत की है. ये अभियान महिला फोटोग्राफर्स के लिए शुरू किया गया है. कंपनी ने अपने इस अभियान को 'थ्रु हर लेंस' का नाम दिया है. इस अभियान में शामिल होने वाले प्रतिभागियों को निकॉन D5600 कैमरा जीतने का मौका दिया जा रहा है. कैमरा मनुफेक्चरिंग कंपनी निकॉन ने खासतौर पर महिला फोटोग्राफर्स को बढ़ावा देने के मकसद से इस अभियान की शुरुआत की है. अपने इस इवेंट को लेकर कंपनी ने एक विज्ञप्ति भी जारी की है.

जिसके मुताबिक इस अभियान में चार थीम शामिल किए गए है जिसमे पावरफुल, फियरलेस,इनोसेंस और एम्बिशन थीम शामिल है. कंपनी ने इस अभियान से जुडी कुछ अन्य जानकारिया भी सांझा की है. कंपनी के मुताबिक इसमें शामिल होने वाले प्रतिभागियों की टीम को मेंटोर के रूप में फोटोग्राफी के क्षेत्र की जानी -मानी हस्तियां का साथ मिलेगा. जानकारी के मुताबिक इस इवेंट में मेंटर के रूप में वाइल्डलाइफ फोटाग्राफर राधिका रामास्वामी (फियरलेस थीम), फोटोग्राफर अंकिता अस्थाना (इनोसेंस थीम), फोटो जर्नलिस्ट सौम्या खंडेलवाल (पावरफुल थीम) और फैशन फोटोग्राफर रिचा माहेश्वरी (एम्बिशन थीम) की मेंटोर होंगी.

कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस अभियान के तहत मुम्बई, बेंगलुरु,कोलकाता और दिल्ली में फोटो सेमिनार और फोटो प्रतियोगितायें आयोजित की जाएंगी.

 

Paytm ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी

अब घर के पास वाले चौराहे पर ड्राप करेगा उबर

होली के बाद पूरी तरह अपडेट हो जायेगा ये स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -