अब घर के पास वाले चौराहे पर ड्राप करेगा उबर
अब घर के पास वाले चौराहे पर ड्राप करेगा उबर
Share:

ऑनलाइन ऐप के माध्यम से टैक्सी सेवा प्रदान करने वाली कंपनी Uber ने अपनी नई सर्विस Express Pool को लॉन्च किया है. ये नया फीचर यात्रियों को पिक अप स्पॉट तक आने और इंतजार करने के लिए कहेगा. यानी जब कोई यात्री इस नए Uber Express Pool सर्विस के तहत कोई कैब बुक कराएगा तो उसे ट्रिप शुरू होने से पहले किसी पास के स्पॉट पर पहुंचने और कुछ मिनट इंतजार करने के लिए कहा जाएगा. इस सर्विस को शुरू करने के पीछे कंपनी का मुख्य मकसद कम से कम दूरी तय कर ड्राइवरों और पैसेंजर्स को फायदा पहुंचाना है.

उबर ने बुधवार को इस बात की जानकारी उपलब्ध कराते हुए कहा कि, 'यात्रियों को कैब के लिए रिक्वेस्ट करने पर पॉपुलर स्पॉट्स पर बुलाया जाएगा और ड्राप के समय भी किसी पास वाले ड्राप पॉइंट पर छोड़ दिया जाएगा. द वर्ज की रिपोर्ट में कहा गया है कि, इस फीचर के साथ यात्रियों को तकलीफ का सामना जरूर करना पड़ेगा लेकिन इसके माध्यम से UberPool की तुलना में 50 फीसदी और UberX की तुलना में 75 फीसदी तक कम भुगतान करके यात्रा का मजा लिया जा सकता है.

आपको बता दें कि Uber Express Pool, Ola के Ride Express से काफी मिलता जुलता है, इसके जरिये यात्री किसी निश्चित रूट के लिए कैब शेयर करते हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि उबर की इस नई सेवा को अमेरिका के फिलाडेलफिया, वाशिंगटन, डीसी, डेनवर, लॉस एंजेलिस और सैन डियागो में शुरू किया गया है.

 

स्कोडा ने लांच किया कोडिएक एसयूवी का नया टॉप वेरिएंट

टीवीएस ने लॉन्च किया स्कूटी का नया मॉडल

बेहद कम कीमत पर भारतीय बाजार में लांच हुए दो धांसू टैबलेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -