Airtel के इस प्लान का आप भी उठा सकते है लाभ, आज ही करें रिचार्ज
Airtel के इस प्लान का आप भी उठा सकते है लाभ, आज ही करें रिचार्ज
Share:

हम सभी के स्मार्टफोन पर इंटरनेट की सुविधा भी मिलती है लेकिन घर पर, मूवी स्ट्रीम करने या फिर डाउनलोड करने के लिए, वाईफाई (WiFi) का इस्तेमाल बेहतर विकल्प है। अगर आप अपने घर के Wifi की स्पीड से परेशान हैं या फिर आप अपने घर के लिए एक अच्छे Wifi की तलाश करते है तो हम आपको बता दें कि टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल (Airtel) ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस, एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर (Airtel Xstream Fiber) के अंतर्गत तीन नए प्लान्स भी पेश कर दिए गए है। ये तीनों प्लान्स बेहद किफायती हैं और कमाल के बेनिफिट्स (Benefits) भी पेश किए जा चुके है। 

Airtel ने लॉन्च किए तीन नए प्लान्स: एयरटेल (Airtel) ने अपने यूजर्स के लिए नए ब्रॉडबैंड प्लान्स भी पेश कर दिए है, जो कम कीमत में कमाल के बेनिफिट्स प्रदान कर रहे है। Homes, Bharti Airtel के CEO, वीर इंदर नाथ (Vir Inder Nath) का यह बोलना है कि इन प्लान्स को इंडिया की एंटरटेन्मेंट की आवश्यकताओं  को ध्यान में रखते हुए पेश किया जा चुका है। ये प्लान्स कम कीमत में हाई-स्पीड डेटा और कई सारे ओटीटी (OTT) सब्सक्रिप्शन्स के साथ और भी कई बेनिफिट्स के साथ दिया जा रहा है।  

Airtel का 699 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान: Airtel ने हाल ही एक सबसे सस्ता प्लान पेश किया है ये 699 रुपये में आकर्षक बेनिफिट्स के साथ दिया जा रहा है। इस प्लान में आपको 40Mbps की स्पीड पर हर माह के लिए 3।3TB यानी 3300GB डेटा प्रदान किया जा रहा है। इतना ही नहीं, ये प्लान 15 ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन्स के साथ दिया जा रहा है। ख़बरों का कहना है कि OTT बेनिफिट्स में Netflix और Amazon Prime Video का एक्सेस शामिल नहीं किया गया है।

Airtel में आज ही करें 1099 का रिचार्ज और उठाएं इन सुविधाओं का लाभ

तेलंगाना के आईटी निर्यात में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी ,राज्य में आईटी कंपनी का रुझान बढ़ा

TIK TOK लवर्स की फिर होगी धूम, नए नाम के साथ लॉन्च होगा App

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -